मलाइका ने अरबाज से मांगे 15 करोड़ रुपये, खान परिवार हुआ परेशान

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बीच फैमिली कोर्ट में कोई सुलह नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि मलाइका, अरबाज से तलाक लेने के फैसले पर अड़ी हुई हैं। सिर्फ इतना ही नहीं मलाइका ने एलीमोनी अमाउंट के तौर पर अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की है। 

मलाइका ने अरबाज से मांगे 15 करोड़ रुपये, खान परिवार हुआ परेशान

सूत्रों के मुताबिक मलाइका की इस मांग से पूरा खान परिवार परेशान है। मलाइका के इस एलुमिनी अमाउंट में अलग-अलग हिसाब शामिल हैं। आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज की शादी 18 साल पहले हुई थी।
सूत्रों के अनुसार मलाइका ने कोर्ट से करीब 15 करोड़ रुपये की एलुमिनी राशि मांगी है। मलाइका ने कोर्ट से जिन चीजों की मांग की है उनमें कई महंगी चीजें शामिल हैं।
 
मलाइका ने पति अरबाज से मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में 1 एक फ्लैट जिसकी कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है की मांग की है। इसके अलावा बेटे के नाम पर 2.5 करोड़ का फिक्स्ड डिपॉजिट की भी मांग की गई है। उन्होंने बेटे के ही नाम 2 करोड़ रुपये की कार की मांग की है। वहीं बेटे की पढ़ाई के लिए हर महीने 5 लाख रुपये (जब तक बेटे की उम्र 21 साल न हो जाए) की मांग की है। मलाइका ने अपने लिए 5 करोड़ रुपये मांगे है।
 
सूत्रों ने बताया कि अरबाज के वकील ने अदालत में साफ कर दिया है कि अरबाज मलाइका की मांगो को पूरा करने के काबिल नहीं हैं। उनका करियर फिलहाल रुका हुआ है और जो फिल्में बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने बनाई थीं उनका पैसा भी भाई सलमान खान ने दिया था।

क्रिसमस के मौके पर इस अंदाज में दिखीं ये एक्ट्रेस …

वकील ने साफ कहा कि अरबाज कोर्ट को बता चुके हैं कि उन्होंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन मलाइका तलाक लेने का मन बना चुकी थीं। फिलहाल अदालत ने दोनों की बात सुनी है और दोनों को एलुमिनी अमाउंट पर विचार करने को कहा है।
 
 

You May Also Like

English News