‘अंगूरी भाभी’ को इस हॉट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट अवतार के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। शुभांगी ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी अवतार शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था और इस बार फिर शुभांगी ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। पर्दे पर भोली-भाली दिखने वाली अंगूरी भाभी असल जिंदगी में कितनी ज्यादा हॉट हैं ये उन्होंने अपने इस फोटोशूट के जरिए ही साबित कर दिया है।छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट अवतार के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। शुभांगी ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी अवतार शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था और इस बार फिर शुभांगी ने अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। पर्दे पर भोली-भाली दिखने वाली अंगूरी भाभी असल जिंदगी में कितनी ज्यादा हॉट हैं ये उन्होंने अपने इस फोटोशूट के जरिए ही साबित कर दिया है।  चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी    शुभांगी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। इस ग्लैमरस फोटोशूट में आप भाभीजी को नए और खूबसूरत अवतार में देख सकते हैं। हमेशा देसी लुक में नजर आने वाली भाभी जी असल में बेहद ही हॉट हैं। शुभांगी ने सभी फोटोज लाइट कलर की ही शार्ट ड्रेसेस में क्लिक करवाई हैं। खास बात तो ये है कि शुभांगी ने ये सभी फोटोज किसी और फोटोग्राफर से नहीं बल्कि अपने पति से ही क्लिक करवाई है। जी हां।।। शुभांगी के पति पीयूष पूरे भी एक्टर है और उन्होंने ही भाभी जी की सभी फोटोज क्लिक की है।  रीता भादुड़ी के निधन से सदमे में पहुंची ये एक्ट्रेस    सोशल मीडिया पर शुभांगी की सभी फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और फैंस तो अंगूरी भाभी के इस नए लुक को देखकर एक बार फिर हैरान हो गए और लगातार उनके इस लुक की तारीफ कर रहें हैं। शुभांगी ने अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए कहा, 'उन्हें लाइट शेड्स पहनना बहुत पसंद हैं। उनका सबसे ज्यादा पसंदीदा कलर वाइट है।' वैसे शुभांगी ने अपने इस फोटोशूट में भी वाइट कलर की या लाइट शेड्स में ही ड्रेसेस पहनी हैं।  Video : अंगूरी भाभी का होने वाला है मर्डर...    जब अंगूरी भाभी से इस फोटोशूट के करवाने की वजह के बारे में पूछा तो उनका कहना है, 'लोगों ने अब तक उन्हें बस अंगूरी भाभी के लुक में ही देखा है। वो चाहती है कि फैंस उनके नए अंदाज़ को भी देखे। वो हमेशा एक जैसी चीजों को करते हुए हमेशा बोर हो जाती हैं। इसलिए वो हर थोड़े दिन में खुद में बदलाव करतीं ही रहती हैं।

शुभांगी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। इस ग्लैमरस फोटोशूट में आप भाभीजी को नए और खूबसूरत अवतार में देख सकते हैं। हमेशा देसी लुक में नजर आने वाली भाभी जी असल में बेहद ही हॉट हैं। शुभांगी ने सभी फोटोज लाइट कलर की ही शार्ट ड्रेसेस में क्लिक करवाई हैं। खास बात तो ये है कि शुभांगी ने ये सभी फोटोज किसी और फोटोग्राफर से नहीं बल्कि अपने पति से ही क्लिक करवाई है। जी हां।।। शुभांगी के पति पीयूष पूरे भी एक्टर है और उन्होंने ही भाभी जी की सभी फोटोज क्लिक की है।

सोशल मीडिया पर शुभांगी की सभी फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और फैंस तो अंगूरी भाभी के इस नए लुक को देखकर एक बार फिर हैरान हो गए और लगातार उनके इस लुक की तारीफ कर रहें हैं। शुभांगी ने अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए कहा, ‘उन्हें लाइट शेड्स पहनना बहुत पसंद हैं। उनका सबसे ज्यादा पसंदीदा कलर वाइट है।’ वैसे शुभांगी ने अपने इस फोटोशूट में भी वाइट कलर की या लाइट शेड्स में ही ड्रेसेस पहनी हैं।

जब अंगूरी भाभी से इस फोटोशूट के करवाने की वजह के बारे में पूछा तो उनका कहना है, ‘लोगों ने अब तक उन्हें बस अंगूरी भाभी के लुक में ही देखा है। वो चाहती है कि फैंस उनके नए अंदाज़ को भी देखे। वो हमेशा एक जैसी चीजों को करते हुए हमेशा बोर हो जाती हैं। इसलिए वो हर थोड़े दिन में खुद में बदलाव करतीं ही रहती हैं।

You May Also Like

English News