अंडरगार्मेंट के साथ पति करता था ऐसा काम, की पत्नी ने ले लिया तलाक़ का फ़ैसला

एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी। दरअसल, यह आदमी अपनी पत्नी के अंडरगार्मेंट के साथ कुछ ऐसा किया करता था कि मजबूरन पत्नी ने तलाक का फैसला ले लिया।

बताया जा रहा है कि यह माजरा अंडरगार्मेन्टस को गलत तरीके से धोने पर खड़ा हुआ। लेकिन बात तलाक तक कैसे पहुंची..? इतनी सी बात पर आखिर कैसे तलाक हो सकता है, यही सोच रहे हैं न आप..?

यकीन करना मुश्किल है। मगर महिला ने खुद यह बात अपने ब्लॉग में शेयर की है। महिला ने लिखा कि उनके पति के कपड़े धोनी की आदत उन्हें शुरुआत में बेहद अच्छी लगती थी। इससे वे टेंशन फ्री रहती थीं।

लेकिन जब उनके पति ने अंडरगार्मेन्ट्स को भी वॉशिंग मशीन में धोना शुरू कर दिया तो महिला ने कई बार अपने पति को समझाने की कोशिश की। उन्होंने अपने पति को बताया कि ऐसा करने से गार्मेन्ट्स खराब होते हैं।

महिला आगे लिखती है कि वो ये तक नहीं देखते थे कि ये कपड़े केवल हैंडवॉश के लिए होते हैं। मशीन की वजह से ये बहेद जल्द खराब हो जाते थे। अपने पति की इस खराब आदत से उन्हें बेहद परेशानी होने लगी थी। और एक दिन वह इतनी परेशान हो गई कि बात तलाक तक पहुंच गई। महिला ने मन बना लिया कि वह अपने पति को तलाक दे देंगी। 

You May Also Like

English News