बड़ा खुलसा: अंडरवर्ल्ड के खौफ से इस कदर डर गई ये बड़ी हीरोइन कि रातोंरात छोड़ दी बॉलीवुड

अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की ये हीरोइन करीब डेढ़ दशक पहले तक बॉलीवुड में कभी टॉप की हीरोइनों में आती थी, लेकिन अंडरवर्ल्ड के खौफ से ये हीरोइन इस कदर डर गई कि डर की वजह से बॉलीवुड ही छोड़ दिया। क्या आप जानते हैं कि ये हीरोइन कौन है और आजकल कहां है।
बड़ा खुलसा: अंडरवर्ल्ड के खौफ से इस कदर डर गई ये बड़ी हीरोइन कि रातोंरात छोड़ दी बॉलीवुड

इन एक्ट्रेस का नाम साक्षी शिवानंद है। बता दें कि साक्षी ने फिल्म ‘क्रोध’ में सुनील शेट्टी की बहन का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो फिल्म ‘जंजीर’, ‘जनम कुंडली’, ‘पापा कहते हैं’ और ‘आपको भी पहले कहीं देखा है’ फिल्मो में नजर आ चुकी है। साक्षी की डेब्यू हिंदी फिल्म ‘जनम कुंडली’ थी, लेकिन ये फ्लॉप रही।

इस महिला पत्रकार ने कहा ‘एक विराट कोहली तुम हमको उधार दे दो और बदले में पूरी पाक टीम ले लो’

हालांकि बाद में आई कुछ फिल्मों ने उनका अच्छा प्रदर्शन रहा। इससे इनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा गया। ‘आपको पहले भी कहीं देखा है’ फिल्म उनके करियर में टर्निंग पॉइट साबित हुई। धीरे-धीरे वो टॉप स्टार बनने की राह पर निकल ही पड़ीं थी कि….. इससे पहले वो बॉलीवुड में और नाम कमा पातीं अंडरवर्ल्ड का किस्सा उनके सामने काले साये की तरह आ गया और यह इस हद तक डर गयी कि उन्होंने बॉलीवुड ही छोड़ने का फैसला कर लिया।

आपको बता दें कि इसका खुलासा साक्षी शिवानंद ने खुद सालों पहले एक इंटरव्यू में किया था। तब साक्षी ने कहा था, ‘मैं बुरी तरह डर गई थी जब मुझे पता चला कि मैं जिस फिल्म में काम करने जा रही हूं वो अंडरवर्ल्ड से है।’ इसलिए मैंने सिर्फ फिल्म ही नहीं बॉलीवुड ही छोड़ दिया।

You May Also Like

English News