अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर वोडाफ़ोन ने दिया शानदार तोहफा, मिलेगा 2GB डेटा बिलकुल फ्री

नई दिल्ली। जहां एक तरफ जियो अपने नये-नये ऑफर लांच कर ग्राहकों को अपने तरफ लुभाने के तरीका निकाल रहे हैं, तो वहीं देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफ़ोन ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए महिला उपभोक्ताओं को खास तोहफा दिया है। जी हां इस अवसर पर वोडाफ़ोन दिल्ली और एनसीआर की महिला उपभोक्ताओं को दो जीबी मुफ्ट डाटा देने का फैसला लिया है। आइये जानते हैं आप इसका लाभ कैसे उठा सकतीं हैं।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर वोडाफ़ोन दिया खास तोहफाअंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

जी हां महिलाओं के लिए पेश किया गया यह शानदार ऑफर का लाभ केवल उन्हें मिलेगा जो वोडाफोन के रेड पोस्टपेड प्लान के उपभोक्ता है। कंपनी के अनुसार, यह महिला ग्राहकों के खाते में स्वयं दो जीबी डाटा आ जाएगा। इसकी सूचना उन्हें एक एसएमएस के जरिए मिल जाएगी। वहीं आपको ये भी बता दें कि यह डाटा प्लान केवल एक दिन के लिए ही मान्य होगा।

वहीं रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने जनवरी में रेड पोस्टपेड प्लान पेश किया था। जिसमे 499 रुपये से लेकर 1999 रुपये तक है। कुछ शहरों में यह 2999 रुपये का प्लान है। इसके प्लान के तहत होम नेटवर्क और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा 100 एसएमएस फ्री हैं और 4जी फोन के लिए 40 जीबी 4G/3G डाटा मिलता है। गैर 4जी फोन वाले ग्राहकों को 30 जीबी डाटा मिलता है।

You May Also Like

English News