अंबानी का बड़ा झटका, बंद होंगी जियो की पुरानी सिम

जिओ के वेलकम ऑफर का मजे ले रहे हैं यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है। जिओ कुछ यूजर्स के लिए वेलकम ऑफर बंद करने के साथ ही सिम भी बंद कर रही है।

mukesh-ambani_17

बैकों का नया नियम: अब बिना इस कागज के नहीं मिलेगा पैसा

इसके लिए उसने यूजर्स को मैसेज भेजना भी शुरू कर दिया है। मैसेज में सिम बंद करने और नई सिम लेने की बात कही जा रही है। दरअसल, ऐसा उन जिओ यूजर्स के साथ हो रहा है जो अपनी ऑथेंटिसिटी को वेरिफाई कराने में फेल हुए हैं। जिओ ने वेलकम ऑफर के साथ फ्री सिम कार्ड दिए थे। 

पीएम मोदी ने लिया बड़ा फैसला, 50 दिन के अंदर ही खत्म होगी नोटों की किल्लत

इसके लिए आधार कार्ड प्रूफ के तौर पर देना था। इसके बाद कस्टमर से कहा गया था कि वह रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाकर फिंगरप्रिंट वेरिफिकेशन करवाएं। इस वेरिफिकेशन में कई सारे यूजर फेल हुए हैं, तो कुछ वेरिफिकेशन के लिए डिजिटल स्टोर गए ही नहीं। इसलिए जिओ ने ये कदम उठाया है। 

ऐसे मैसेज मिल रहे हैं
जिओ की तरफ से यूजर्स को मैसेज मिल रहे हैं कि अभी तक आपने अपनी ऑथेंटिसिटी वेरिफाई नहीं करवाई है तो जल्द ही आपकी सर्विसेज बंद कर दी जाएगी। 
ऐसे करें दूर प्रॉब्लम 
अगर आपको भी ऐसा कोई मैसेज मिला है, तो ID प्रूफ के साथ रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाएं। फिंगरप्रिंट वेरिफिकेशन प्रॉसेस को पूरा करें। अगर डॉक्युमेंट्स में कुछ गड़बड़ी है तो उसे दूर करें। 
दिसंबर खत्म होने से पहले पूरी कर लें प्रॉसेस
कंपनी ने हाल ही में नय हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च किया है। हालांकि, 31 दिसंबर तक वेलकम ऑफर भी चालू रहेगा। ऐसे में कंपनी के द्वारा दिए गए टाइम फ्रेम में यूजर्स वेरिफिकेशन प्रॉसेस पूरा नहीं करते तो वेलकम ऑफर के बाद नया ऑफर नहीं दिया जाएगा।

You May Also Like

English News