अंबानी का बड़ा धमाका: Jio मेंबरशिप 15 अप्रैल तक बढ़ी, 303 रुपए में 3 महीने सबकुछ फ्री

लांच होने के बाद से ही सबको पिछाड़ते हुए रिलायंस जियो टेलीकॉम का बाप बन गया। लगातार जिलो के यूजर्स की संख्या बढ़ती रही। 31 मार्च तक कंपनी ने जियो की मुफ्त सेवा दी थी उसके बाद रीचार्ज करवाना था। लेकिन मुकेश अंबानी ने हमेशा की तरह एक बार फिर से अपने ग्राहकों को धमाकेदार तोहफा दिया है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए फ्री सेवा 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल तक कर दी है। जिससे अब ग्राहक 15 दिन और फ्री कालिंग और डेटा की सेवा ले सकेंगे। अपने प्राइम मेंबरशिप ऑफर के साथ जियो ने अब तक 7.2 करोड़ प्राइम मेंबर्स जोड़े है।

रिलायंस जियो

 रिलायंस जियो का टैरिफ प्लान जुलाई से लागू होगें

प्राइम मेंबर पर टैरिफ प्लान जुलाई से लागू होगें। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो प्राइम के डाटा प्लान सबसे बेहतर बताते हुए कहा कि प्राइम मेंबर को हमेशा बेहतर सुविधा मिलेगी और जियो अपने प्राइम मेंबर्स को ज्यादा सुविधा देंगे। हालांकि उन्होंने आगे कहा कि 15 अप्रैल तक रीचार्ज नहीं करने पर सर्विस खत्म हो जाएगी।

नए ऑफर का ऐलान

जियो ने जियो समर सरप्राइज नाम का एक नया ऑफर भी लॉन्च किया है। इसका फायदा सिर्फ प्राइम कस्टमर ही ले पाएंगे। जो लोग 15 अप्रैल से पहले 303 या फिर उससे ऊपर का अपना पहला रीचार्ज करवा लेंगे उनको पहले तीन महीने के लिए कॉमप्लिमेंट्री सर्विस भी मिलेंगी। उसके बाद कॉमप्लिमेंट्री सर्विस खत्म होने के बाद जुलाई से रेगुलर टेरिफ प्लान उन लोगों पर लागू होगा।

You May Also Like

English News