अंबानी को लगेगा सबसे बड़ा झटका, इस दिन से 5 करोड़ लोग छोड़ देंगे Jio का साथ

रिलायंस जियो अपने धमाकेदार ऑफर से अपनी शुरुआत की थी। भारी तादात में लोग जिया से जुड़ गए थे। फिलहाल करीब10 करोड़ से भी अधिक जियो यूजर्स  हैं। जियो ने शुरुआती दर से ही फ्री कॉलिंग ऑफर दिया था, लेकिन जियो अप्रैल से कुछ बदलाव कर रहा है जिससे कंपनी को करीब 5 करोड़ यूजर्स का झटका लग सकता है। जियो ने शुरुआती दर से ही फ्री कॉलिंग ऑफर दिया था, लेकिन जियो अप्रैल से कुछ बदलाव कर रहा है जिससे कंपनी को करीब 5 करोड़ यूजर्स का झटका लग सकता है।

अप्रैल से जियो आपको दो विकल्प देगा। जिसमें आप आसानी से चूज कर सकते हैं कि आपको जियो के साथ लगातार बने रह सकते हैं या फिर जियो का साथ छोड़ सकते हैं। दऱअसल, जियो के वे ऑफर जो पूरी तरह से फ्री थे अब एक महीने में जियो प्राइम में 99 रुपये और 303 रुपए एक बार शुल्क का भुगतान करना पड़ेगा।
बता दें कि कई जियो यूजर्स ऐसे हैं जिन्हे इसका इंतजार है उनका कहना है कि वह रिलायंस जियो को छोड़ने से पहले इसकी क्वालिटी देखना चाहते हैं। वह देखान चाहते हैं कि पैसे देने के बाद इंटरनेट किस स्पीड से चलेगी। कोलकाता के पीएसयू में एक सेवानिवृत्त जनरल मैनेजर शोवोन दासगुप्ता का कहना है कि वह जियो प्राइम को ज्वाइन करेंगे, लेकिन अगर सेवाओं में जरा सी भी दिक्कतें आई तो मैं अपने पुराने सिम वोडाफोन का वापस से इस्तेमाल करने लगूंगा।  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंगलवार को कहा जियो 1 अप्रैल से ग्राहकों को चार्ज देना होगा। लेकिन मार्च के अंतिम तक हम जियो में भारी डिस्काउंट देंगे।

You May Also Like

English News