अंबानी देने जा रहे हैं जियो महाधमाका ऑफर, लाइन लगाने को हो जाएं तैयार

मुंबई। रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी शायद किसी और कंपनी को टेलीकॉम सेक्टर में पनपने नहीं देना चाहते हैं इसीलिए प्राइम मेंमबशिप के बाद अब जियो अपने यूजर्स को एक और नई धाकड़ स्कीम जियो महाधमाका ऑफर देने की तैयारी कर रहा है। इंटरनेट सेवाओं पर अपना दबदबा कायम रखने के लिए अंबानी ये नया ऑफर देने जा रहे हैं। हांलाकि यह ऑफर ब्रॉडबैंड सर्विसेस के लिए ही होगा। दरअसल रिलायंस जियो प्राइम मेंमबशिप के बाद जियो फाइबर प्रीव्यू ऑफर देने जा रहा है।अंबानी देने जा रहे हैं जियो महाधमाका ऑफर, लाइन लगाने को हो जाएं तैयार

जियो महाधमाका ऑफर

एक निजी समाचार चैनल की खबर के मुताबिक कंपनी आगामी जून महीने से अपनी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवाओं की शुरुआत कर सकती है। वहीं खबरों की माने तो इस ऑफर के अंतर्गत ग्राहकों को तीन महीने के लिए मुफ्त में ब्रॉडबैंड इंटरनेट की सेवा प्रदान की जाएंगी। ग्राहकों को इसके जरिए 100mbps की स्पीड पर 100GB का डेटा हर एक महीने के लिए मिलेगा। मुफ्त डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 1mbps पर आ जाएगी। 

खबरों के मुताबिक दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, जामनगर समेत पुणे में इस खास ऑफर को लेकर टेस्टिंग का काम शुरू हो चुका है। लेकिन इस ऑफर की लॉन्चिग डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अंबानी इस ऑफर को भी जियो की तरह ही तीन महीने की फ्री सेवा के साथ लांच करने की योजना बना रहे हैं।

खबरों के अनुसार इस ऑफर के साथ-साथ 100GB डेटा के अलावा 5GB की क्लाउड सर्विस भी मिल सकेगी। जियो फाइबर ऑफर के लिए ग्राहकों को 4500 रुपये का रीफन्डेबल अमाउंट भी भरना होगा और अगर यूजर्स इस ऑफर को जारी नहीं रखना चाहते हैं तो उन्हें ये राशि वापस लौटा दी जाएगी।

You May Also Like

English News