अक्षय की फिल्म टॉयलेट ऑनलाइन लीक, अक्षय ने फैन्स से कहा say no to piracy

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पाइरेसी का शि‍कार हो गई. रिलीज से पहले इस फिल्म के ऑनलाइक होने से दुखी अक्षय कुमार ने अपने फैन्स के लिए एक संदेश दिया है.

अक्षय की फिल्म टॉयलेट ऑनलाइन लीक, अक्षय ने फैन्स से कहा say no to piracy

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के सबसे बड़े दुश्मन पाइरेसी के खिलाफ खड़े होने के लिए फैन्स से गुजारिश की है. अक्षय ने ट्विटर पर इस घटना को दुर्भाग्यपुर्ण बताते हुए लिखा है- यह लड़ाई बेहद जरूरी है और हमारी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की लीक को लेकर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन को लेकर हम आश्वस्त हैं. मैं अपने दोस्त, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से कहना चाहता हूं कि कृपया पाइरेसी को ना कहें. आप सभी के सपोर्ट के लिए शु‍क्र‍िया.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Akshay Kumar 

 

@akshaykumar

Just wanted to share this with you all…

  •  
  •  

     2,7852,785 Retweets

  •  

     16,12816,128 likes

Twitter Ads info and privacy
 

खबरों के मुताबिक, रेमो डिसूजा के पास एक पेन ड्राइव में अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पूरी कॉपी मौजूद थी. खबर के मुताबिक रेमो की बिल्डिंग के जिम ट्रेनर उनके पास आए और बोले कि उनके पास एक पेन ड्राइव में टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ है. ये बात सुनकर रेमो हैरत में पड़ गए. खबर के मुजताबिक पहले तो रेमो को लगा कि‍ उनके जिम ट्रेलर मजाक कर रहे हैं. लेकिन उन्हें लगा क्यों ना एक बार चैक कर लिया जाए और जैसे ही रेमो ने पेनड्राइव लगाई तो उनके होश उड़ गए क्योंकि वाकई फिल्म की कॉपी उसमें मौजूद थी. ये देखकर रेमो को लगा कि उन्हें जल्द से जल्द इस बात की जानकारी टॉयलेट के फिल्ममेकर्स को देनी चाहिए. एक फिल्ममेकर होने के नाते रेमो को लगा कि‍ अगर फिल्म की कॉपी सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई तो फिल्ममेकर्स को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. इसलिए रेमो ने इस घटना की जानकारी के लिए अक्षय को कॉन्टैक्ट किया.

रेमो के इस कदम से फिल्ममेकर्स तुरंत हरकत में आ गए और उन्होंने क्राइम ब्रांच की मदद से इसके खि‍लाफ शि‍कायत की. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने हालिया बयान में क्राइम ब्रांच का शुक्र‍िया अदा करते हुए फैन्स से कहा है कि अब काई परेशानी वाली बात नहीं है सब कुछ कंट्रोल में है.

 

You May Also Like

English News