अक्षय की बीवी के लिए KRK के बिगड़ैल बोल:’भाभी पागल हो गई है’

केआरके का नाम सुनते ही दिमाग में उनके विवादित बयान आने लगते है। अक्सर केआरके स्पॉटलाइट में तभी आते है जब वो कुछ विवादित बयान या ट्वीट कर देते हैं। कुछ ऐसा ही अब सामने आया है। इस बार मामला है कि केआरके ने ट्विंकल खन्ना को पागल कहा है। दरअसल हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने पीरियड्स को लेकर जागरुखता फैलाने के लिए एक ट्वीट किया था।अक्षय की बीवी के लिए KRK के बिगड़ैल बोल:'भाभी पागल हो गई है'यह भी पढ़े: प्रियंका पहनती हैं EX-Boyfriend की जैकेट, मांगने पर भी नहीं लौटाई,आखिर क्या है इसका सच…
इसे ट्वीट का जिक्र करते हुए केआरके ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा कि, ट्विंकल खन्ना लोगो से पीरियड्स के मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए कह रही हैं, ये भाभी जी पूरी तरह पागल हो चुकी हैं। कोई इनको हॉस्पिटल में भर्ती कराओ। हालांकि इस मामले को तूल ना देते हुए ट्विंकल खन्ना की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 
आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रोडयूस कर रही हैं। ये फिल्म पीरियड्स हाईजीन पर ही बन रही है, इसलिए वो इसे सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रही हैं। ये तो सभी जानते है कि समय समय पर केआर के महिलाओं का अपमान करना नहीं भूलते। इससे पहले भी वो लीजा हेडन और सन्नी लियोनी को लेकर अभद्र ट्वीट्स करते रहते है। कुछ समय के लिए उनका  अकाउंट भी सस्पेंड किया था लेकिन केआरके को इससे फर्क नहीं पड़ा। 

You May Also Like

English News