अक्षय कुमार के साथ मिलकर पीएम मोदी का सपना पूरा कर रही हैं बी चंद्रकला

यूपी के मथुरा में हाल ही में स्‍वच्‍छ भारत मिशन और वर्ल्ड बैंक की वर्कशॉप आयोजित की गई।

अक्षय कुमार के साथ मिलकर पीएम मोदी का सपना पूरा कर रही हैं बी चंद्रकला

इसमें देशभर के उन 200 चुनिंदा आईएएस अधिकारियों को शामिल किया गया, जिन्होंने स्वच्‍छ भारत मिशन के तहत महत्वपूर्ण काम किया है। यही नहीं अक्षय कुमार भी यहां पहुंचे और उन्‍होंने सभी कलेक्‍टर और सीडीओ को स्‍वच्‍छता के बारे में बताया। इस दौरान मेरठ की डीएम बी. चंद्रकला ने भी अक्षय से स्‍वच्‍छता से जुड़ी बातें शेयर की।

बड़ी खबर: सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई…

अक्षय ने कहा, ये इत्‍त‍िफाक है कि मैं इन दिनों स्वच्‍छता से जुड़ी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ पर काम कर रहा हूं। भारत में आज भी 45 फीसदी लोग खुले में शौच करते है, जो गंदी बात है।मैं चाहता हूं कि भारत देश पूरी तरह स्वच्‍छ हो।
वहीं, मेरठ की डीएम बी चंद्रकला ने कहा, इस वर्क शॉप में देश भर के आईएएस अधिकारी मौजूद रहे। साथ ही, अक्षय कुमार से स्वच्छता से जुड़ी बातें शेयर कर अच्छा लगा।
दूसरी तरफ एक निजी संस्था द्वारा किये जा रहे सर्वे में उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय आईएएस (भारतीय प्रशासनिक सेवा) अधिकारियों में सबसे जयादा वोट पाकर मेरठ की डीएम बी.चन्द्रकला टॉप पर हैं। इनके साथ-साथ लखनऊ के पूर्व डीएम राजशेखर व वाराणसी के डीएम योगेश्वर राम मिश्र भी सबसे ज्यादा वोट पाने वालों में शामिल है। जिलाधिकारियों के सर्वे में अब तक नंबर वन के पायदान को लेकर तगड़ी टक्कर चल रही है। टॉप 10 में डीएम सीतापुर अमृत त्रिपाठी, डीएम कानपुर कौशलराज, डीएम बिजनौर जगतराज त्रिपाठी, किंजल सिंह व अनिता सिंह भी शामिल हैं ।

You May Also Like

English News