अक्षय कुमार के साथ सब कुछ शेयर करती हैं पत्नी ट्विंकल खन्ना, लेकिन कभी नहीं शेयर करूंगी…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने एक कॉलम में अपने पति की फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नायाब तरीका खोज निकाला। उन्होंने अपनी और अक्षय की निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा अपने कॉलम के माध्यम से शेयर किया। उन्होंने लिखा- शादी के समय अक्षय को मैंने ये साफ कर दिया था कि मैं आपसे अपनी हर चीज शेयर करूंगी। मैं आपसे अपना दिल, अपना शरीर, अपनी लाइफ, सब शेयर करूंगी। इतना ही नहीं मैं आपसे अपना खाना तक शेयर करूंगी, लेकिन कभी अपना टॉयलेट शेयर नहीं करूंगी।

ऐसा करने के पीछे की वजह बताते हुए ट्विंकल ने लिखा कि कई सालों पहले एक लड़की ने अपनी पसंदीदा रेशम की ड्रेस पर ही शौच कर दिया था, क्योंकि वह टॉयलेट के आगे लगी लंबी कतार में खड़ी हो पाने के की स्थिति में नहीं थी। इस घटना ने उन्हें स्वच्छ भारत अभियान शुरू करने के लिए प्रेरित किया था। ट्विंकल ने लिखा- कुछ लड़कियों को इकट्ठा कर, लाल रंग के मार्कर पेन से चार बोर्ड तैयार किए और उसमें लिखा- बीएमसी: अधिक कमोड्स बनाए! इसके बाद ट्विंकल के साथ मौजूद सभी लड़कियां प्रिंसिपल के ऑफिस के सामने नारे लगाने लगी और तुरंत सभी को डिटेंशन में भेज दिया गया था

ये भी पढ़े: चीन ने ट्रंप के ट्वीट को लेकर कही ये बात, कहा नहीं सुलझेगा उत्तर कोरिया का परमाणु मसला…

ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर हैंडल से अखबार में छपी तस्वीर को शेयर किया है। अक्षय ने भी ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए एक मजेदार अंदाज में लिखा, मुझे लगता है कि ट्विकल मेरी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन कर रही हैं लेकिन…। मालूम हो कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित है और यह आने वाले 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 
loading...

You May Also Like

English News