अक्षय कुमार टीवी के इस फेमस कॉमेडी शो में बने जा रहे है जज.

कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज आठ साल के लंबे गैप के बाद एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है. इसी के साथ छोटे पर्दे पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी एक बार फिर से नजर आएंगे.ये भी पढ़े: सलमान और सोमी की पर्सनल शोसल मीडिया पर तेजी से ये तस्‍वीरें हो रहीं वायरल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इससे पहले डेयर 2 डांस शो को जज कर चुके हैं लेकिन इस बार वो एक कॉमेडी शो को जज करते नजर आएंगे. बड़े पर्दे पर अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाने वाले अक्षय हेरा फेरी से लेकर हाउसफुल जैसी कई बड़ी और हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. ये पहली बार होगा जब अक्षय टीवी पर कॉमेडी शो में नजर आएंगे. इससे पहले अक्षय एक्शन रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर चुके हैं.

Exclusive ट्विंकल खन्ना ने खोला अक्षय कुमार के साथ सफल शादी का राज

अक्षय की कॉमेडी हीरो की लोकप्रियतो को देखते हुए इस शो के मेकर्स ने उन्हें बॉस ऑफ कॉमेडी के रूप में प्रेजेंट करने का प्लान किया है. अक्षय शो के मेन जज होंगे और दूसरी तरफ उनके साथ तीन मेंटर्स भी होंगे. शो में ग्लैमर बनाए रखने के लिए फीमेल होस्ट होगी. इससे पहले इस शो को पेरिजाद कोलह और सोनाली नागरानी होस्ट कर चुकी हैं.

अक्षय ने पुरुषों को महिलाओं से सतर्क रहने के दिए टिप्स

खबरों की मानें तो इस बार शो को होस्ट करने के लिए एली अवराम से बात चल रही है. इस शो के पहले सीजंस में नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन जज करते नजर आए थे.

You May Also Like

English News