जानिए, अक्षय कुमार ने किया ऐसा कौन सा कारनामा, जिससे वे बने ‘मोदी’ व ‘योगी’ फेवरेट हीरो

अपनी आगामी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. देखा जाए तो अपनी फिल्म ‘टॉइलट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में लगे हैं. इस फिल्‍म के जरिए अक्षय ग्रामीण इलाकों में शौचालय की कमी जैसे मुद्दे को समाने ला रहे हैं.  

ये भी पढ़े: दबंग सोनाक्षी सिन्हा की वायरल हई ताजा फोटोस, जिन्होंने सोस़ल मीडिया पर बटोरे 8.5 मिलियन से अधिक Followers

अभी हाल ही में अक्षय यहां एक अखबार के इवेंट में अपनी एक्‍ट्रेस भूमि पेडणेकर के साथ पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में सीएम योगी भी पहुंचे थे. इस मौके पर योगी और अक्षय ने स्कूली बच्चों को सफाई की शपथ भी दिलाई. जहां पहले इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आने से खुद प्रधानमंत्री मोदी से उन्‍हें तारीफ मिली तो अब अक्षय की इस फिल्‍म को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साथ भी मिल गया है. 

You May Also Like

English News