अक्षय कुमार ने खरीदे 4 लग्जरी फ्लैट, जिसकी कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश…

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पॉपर्टी में सबसे ज्यादा इंवेस्टमेंट करने वाले एक्टर्स में टॉप लिस्ट पर आते हैं. इनदिनों मुंबई के जुहू इलाके में ड्यूप्लैक्स अपार्टमेंट में रह रहे अक्षय कुमार ने मुंबई के पॉश इलाके में चार और नए फ्लैक खरीदे हैं जिनकी कीमत करोड़ों की बताई जा रही है.अक्षय कुमार ने खरीदे 4 लग्जरी फ्लैट, जिसकी कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश...2018 की जन्माष्टमी पर कुछ इस अंदाज में शाहिद करेंगे ‘बत्ती गुल मीटर चालू’

मुंबई के बांद्रा इलाके के रेजिस्ट्रेशन ऑफिस के सूत्रों के मुताबिक अक्षय ने 1 नवंबर को अंधेरी वेस्ट की न्यू लिंक रोड पर ओबेरॉय स्प्रिंग्स से आगे स्थित ट्रांसकॉन ट्रायंफ में 21वीं मंजिल पर 4 फ्लैट खरीदे हैं. अक्षय द्वारा खरीदे गए इन फ्लैट्स में हर एक फ्लैक की कीमत 4.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 18 करोड़ रुपये में खरीदे गए हर एक फ्लैक का साइज 2,200 स्क्वेयर फीट बताया गया है.

ट्रांसकॉन ट्रायंफ 38 मंजिला एक लग्जरी प्रोजेक्ट है जिसमें स्विमिंग पूल, जॉगिंग ट्रैक, इन्फिनिटी डैक, बारबेक्यू कॉर्नर, फिटनेस सेंटर, किड्स जोन जैसी कई लग्जरी सहुलते मौजूद हैं.

अक्षय कुमार इससे पहले भी अलग अलग तरह की प्रोपर्टी खरीद चुके हैं. अक्षय कुमार का एक फ्लैट लोंखडवाला और एक ड्यूप्लैक्स बांद्रा में भी है. इससे पहले अक्षय द्वारा गोवा के अंजुना में कासा दे सोल जगह पर एक शानदार विला खरीदने की खबरें आईं थीं.

बता दें कि अक्षय कुमार दुनिया के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले स्टार्स में से एक हैं. खबरों की मानें तो अक्षय एक फिल्म के लिए करीब 45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. फोर्ब्स ने 2017 की 20 हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की थी जिसमें अक्षय कुमार दसवें नंबर पर हैं. उन्होंने इस साल 3.55 करोड़ डॉलर की कमाई की है. जबकि पिछले साल उन्होंने 3.15 करोड़ डॉलर कमाए थे. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में रजनीकांत के साथ 2.0 फिल्म है, इसके अलावा पैडमैन और गोल्ड भी उनकी दो आगामी फिल्मों की लिस्ट में शुमार है.

You May Also Like

English News