अक्षय कुमार ने बताया गर्मियों में एक्सरसाइज करने का तरीका

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए कितने सजग रहते हैं यह तो सब जानते हैं. अक्षय जहाँ भी जाते हैं लोगों के फिटनेस गुरु बन जाते हैं. उन्हें सुस्त व ढीले व्यक्तित्व वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं है. वो अपने प्रशंसकों को भी हैल्दी लाइफ जीने के टिप्स देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जो कि काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक लकड़ी की माला से एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए कितने सजग रहते हैं यह तो सब जानते हैं. अक्षय जहाँ भी जाते हैं लोगों के फिटनेस गुरु बन जाते हैं. उन्हें सुस्त व ढीले व्यक्तित्व वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं है. वो अपने प्रशंसकों को भी हैल्दी लाइफ जीने के टिप्स देते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जो कि काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक लकड़ी की माला से एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.    अक्षय ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- गर्मी में इस लकड़ी की माला से ट्रेनिंग कर रहा हूं. ये पीठ और पेट के लिए बहुत अच्छा है. साथ ही वर्कआउट करने का ये सबसे अच्छा समय है.  फिंटनेस के लिए हमेशा सीरियस रहने वाले खिलाड़ी कुमार अक्सर लोगों से कहते हैं कि हमें भगवान ने जो शरीर दिया है, उसकी इज्जत करिए. इसके लिए लाखों रूपये खर्च करने की जरुरत नहीं है. बस जो आपके पास है उसका फायदा उठाइए.    बता दें कि अक्षय कुमार कई बड़ी फ़िल्में कर रहे हैं जिसमें उनकी फिल्म 'गोल्ड' जो की इसी साल रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म भारत के पहले गोल्ड मैडल पर आधारित है वहीँ करण जौहर की आगामी फिल्म फिल्म 'केसरी' की शूटिंग भी इन दिनों अक्षय कुमार कर रहे हैं. यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य के दौरान एक बहुत सिपाही की कहानी पर आधारित है. इस आगे साल रिलीज़ किया जायेगे. इन सबके अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'रोबोट 2.0' में भी अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे.

अक्षय ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- गर्मी में इस लकड़ी की माला से ट्रेनिंग कर रहा हूं. ये पीठ और पेट के लिए बहुत अच्छा है. साथ ही वर्कआउट करने का ये सबसे अच्छा समय है.

फिंटनेस के लिए हमेशा सीरियस रहने वाले खिलाड़ी कुमार अक्सर लोगों से कहते हैं कि हमें भगवान ने जो शरीर दिया है, उसकी इज्जत करिए. इसके लिए लाखों रूपये खर्च करने की जरुरत नहीं है. बस जो आपके पास है उसका फायदा उठाइए.

बता दें कि अक्षय कुमार कई बड़ी फ़िल्में कर रहे हैं जिसमें उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ जो की इसी साल रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म भारत के पहले गोल्ड मैडल पर आधारित है वहीँ करण जौहर की आगामी फिल्म फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग भी इन दिनों अक्षय कुमार कर रहे हैं. यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य के दौरान एक बहुत सिपाही की कहानी पर आधारित है. इस आगे साल रिलीज़ किया जायेगे. इन सबके अलावा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘रोबोट 2.0’ में भी अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे.

You May Also Like

English News