अक्षय कुमार ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ, कपिल शर्मा को लगेगा बड़ा झटका

कपिल शर्मा के शो छोड़ने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की डिमांड काफी बढ़ गई है. कपिल के शो पर वापसी ना करने के फैसले के चलते पिछले दिनों खबरें आईं थी कि जल्द ही सुनील ग्रोवर जल्द ही अपना नया शो लेकर आएंगे. लेकिन फिलहाल सुनील की टीवी पर वापसी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. चर्चा है कि जल्द ही सुनील अक्षय कुमार के एक शो को होस्ट कर सकते हैं.

अक्षय कुमार ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ, कपिल शर्मा को लगेगा बड़ा झटका

अक्षय कुमार टीवी के जाने माने शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज के जज के तौर पर एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. अक्षय कुमार इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार सोमवार को इस शो का पहला प्रोमो भी शूट कर चुके हैं. चर्चा है कि पहले इस शो के होस्ट के तौर पर एली अवराम को साइन करने की खबरें सामने आईं थीं. लेकिन शो के होस्ट को लेकर लेटेस्ट अपडेट तो यही कह रही है कि अब इस शो में होस्ट के लिए सुनील ग्रोवर का नाम सामने आ रहा है. हालांकि सुनील की ओर से शो को होस्ट करने की कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. अगर ऐसा होता है तो सुनिल ग्रोवर और अक्षय कुमार को एक साथ देखना वाकई मजेदार होगा. 

कपिल के शो पर पहले भी सु‍नील ग्रोवर गुत्थी और डॉ गुलाटी के किरदार में अक्षय कुमार के साथ मिलकर दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं. अक्षय को अकर इस शो पर गुत्थी और डॉ गुलाटी की टांग खींचते हुए देख गया है. अक्षय और सुनील ग्रोवर की इस तरह की नई जुगलबंदी का हमे इंतजार रहेगा.

You May Also Like

English News