अक्षय कुमार ने सलमान खान को उनकी ही फिल्म के सीक्वल से क्यों दिखाया बाहर का रास्ता

सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वह अपनी अगली फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि एक फिल्म में सलमान को अक्षय कुमार ने रिप्लेस कर दिया है।  अक्षय कुमार ने सलमान खान को उनकी ही फिल्म के सीक्वल से क्यों दिखाया बाहर का रास्ता

अभी-अभी: फिल्म ‘पद्मावती’ पर होगा बड़ा फैसला, सपोर्ट में उतरेगा पूरा बॉलीवुड

दरअसल, बोनी कपूर साल 2005 में आई हिट कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं जिसमें वो सलमान खान को कास्ट करना चाहते थे लेकिन अब इंडस्ट्री में अफवाह है कि अक्षय कुमार ने सलमान खान को रिप्लेस कर दिया है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं है। 

 बता दें कि कुछ महीनों पहले खबरे आ रही थी कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट किया जाएगा। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था। 

उन्होंने इंटरव्यू में कहा,’हमने इसके लिए ऋतिक से संपर्क नहीं किया है।’ बोनी ने फिल्म के सीक्वल की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘मैं सलमान से जल्द ही मुलाकात करूंगा और सीक्वल के बारे में बात करूंगा। अगर वह इस फिल्म के लिए मना कर देते हैं, तो हम आगे विचार करेंगे।’

 इन दिनों सलमान अपनी थ्रिलर फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। बोनी ने पहले ही इस बात के संकेत दिए थे कि अगर सलमान खान तैयार नहीं होंगे तो वह अन्य विकल्पों पर विचार करेंगे। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म के लिए अक्षय को चुन लिया गया है।

You May Also Like

English News