अक्षय कुमार बोले- ‘जहां टॉयलेट नहीं, वहां दुल्हन भी नहीं’

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का नया पोस्टर ट्विटर पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय गले में नोटों की माला डाले अपनी ही बारात में झूमते नजर आ रहे हैं।अक्षय कुमार बोले- 'जहां टॉयलेट नहीं, वहां दुल्हन भी नहीं'
बड़ा खुलसा: अंडरवर्ल्ड के खौफ से इस कदर डर गई ये बड़ी हीरोइन कि रातोंरात छोड़ दी बॉलीवुड
अक्षय ने अभी तक फिल्म के पांच पोस्टर्स पोस्ट किए हैं। इन सभी पोस्टर्स में फिल्म से जुड़ा मैसेज शेयर किया गया है। इस पोस्टर में भी लिखा है, ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ यानि जहां टॉयलेट नहीं वहां दुल्हन भी नहीं। अब आप इसका मतलब समझे की नहीं। अक्षय सीधे-सीधे कह रहे हैं कि घर में टॉयलेट नहीं है तो दुल्हन के सपने देखना भूल जाएं। 

स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। इसे श्री नरायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। रिलीज से पहले ही इस फिल्म की काफी तारीफें हो रही हैं।

अक्षय कुमार ने फिल्म के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को भी फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे टैक्स फ्री करने तक की डिमांड कर डाली।

You May Also Like

English News