अक्षय कुमार लम्बे समय बाद इस बैनर के साथ फिर काम करेंगे

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार हर बार ही दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्में लेकर आते हैं. इसके बाद अब अगस्त में भी इनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली है और साथ ही वो सबसे बड़ी बजट की फिल्म 2.0 भी कर रहे हैं जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी हैं. लेकिन इसी के साथ खबर आई है कि वो एक बार फिर यशराज फिल्म्स के साथ एक बड़ी बजट की फिल्म करने जा रहे हैं. जी हाँ, काफी लम्बे समय बाद अक्षय कुमार यशराज फिल्म्स के साथ काम करने जा रहे हैं. 

यशराज फिल्म्स अक्षय के साथ एक बड़े बजट की फिल्म करने जा रहे हैं तो ज़ाहिर सी बात है ये एक बड़े स्टार पर बनाई जायेगी. आने वाली फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे और मीडिया के अनुसार इसका प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है. हालाँकि इस फिल्म में अभी काफी समय है, जो बताया जा रहा हो अगले साल फरवरी में इस पर काम शुरू किया जायेगा और साल 2020 में रिलीज़ किया जा सकता है.

इसी के साथ ये भी बता दें, इस फिल्म की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं की गयी है लेकिन उम्मीद है जल्दी ही इसके बारे में और भी खबर आएँगी. जानकारी के लिए बता दें, अक्षय ने यशराज के साथ ‘दिल तो पागल है (1997)’ और ‘टशन’ में काम किया था. फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’  में व्यस्त है जो 15 अगस्त पर रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा अक्षय ‘केसरी’ और ‘हॉउसफुल-4’ में भी नज़र आने वाले हैं.

You May Also Like

English News