अक्षय के कमेंट से हुआ विवाद, महिला कॉमेडियन भड़के पिता ने कहा- माफी मांगें

कॉमेडियन मल्लिका दुआ के पिता और जाने-माने जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने अक्षय कुमार के एक कमेंट पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि उन्होंने उनकी बेटी के लिए काफी भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.अक्षय के कमेंट से हुआ विवाद, महिला कॉमेडियन भड़के पिता ने कहा- माफी मांगें…इस बड़ी वजह से अब प्रियंका नहीं ऐश्वर्या राय बनेंगी शहनाज हुसैन

इसे लेकर उन्होंने फेसबुक पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने लिखा है कि अक्षय कुमार महामूर्ख हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी खराब है. बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने नये शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी को-वर्कर मलिका दुआ से कहा था कि आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.

विनोद दुआ ने इस पर आपत्ति करते हुए फेसबुक पर पोस्ट लिखी है. उन्होंने इसके लिए अक्षय के सेंस ऑफ ह्यूमर पर तो सवाल उठाए ही हैं, शो के चैनल स्टार प्लस के इंटरटेनमेंट को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. 

मल्लिका ने भी उस वीडियो की क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूछा है कि क्या किसी को ये इंटरटेनिंग लगा?

आईएएनस से बातचीत में विनोद ने कहा कि मैं स्टार प्लस से इसके लिए माफी मांगने को नहीं कहूंगा, क्योंकि उन्होंने इस संवाद को ऑन एयर नहीं किया है, लेकिन इस मामले में अक्षय को जरूर माफी मांगनी चाहिए.

अक्षय इस शो में सुपर जज बने हैं. इस पूरे मामले पर उन्होंने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि शो के बारे में अक्षय जरूर कहते रहे हैं कि जब उनसे इस शो में शामिल होने के लिए पूछा गया था, तो उन्होंने बिना देर किए हामी भर दी थी. इसकी वजह है कॉमेडी के लिए उनका प्यार.

इस शो में अक्षय के अलावा मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटर की भूमिका में हैं.

loading...

You May Also Like

English News