अक्षय के लिए ट्विंकल ने लिखी स्पीच, सुनकर हैरान रह गए लोग

हाल ही में अक्षय कुमार को एक ब्यूटी अवॉर्ड्स फंक्शन में ‘मैन ऑफ द डिकेड का सम्मान दिया गया. उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना भले ही इस सेरेमनी में शामिल न हुई हों, लेकिन उनकी राइटिंग स्किल्स जरूर इस इवेंट में दिखीं. दरअसल, करिश्मा कपूर के हाथों अवॉर्ड लेने के बाद अक्षय ने जो स्पीच दी, उसकी काफी चर्चा हो रही है. इसे टि्वंकल खन्ना ने लिखा था. इवेंट के दौरान अक्षय ने कहा कि ये स्पीच मुझे टि्वंकल ने दी है, इसलिए मुझे ये कहना ही पड़ेगा.

अक्षय के लिए ट्विंकल ने लिखी स्पीच, सुनकर हैरान रह गए लोग

अक्षय कुमार ने जो बोला वो कुछ यूं था- इस मैन ऑफ द डिकेड की बॉडी को मेंटेन रखने में मेरी मदद के लिए मेरे ओवरपेड ट्रेनर और अंडरपेड कुक का बहुत-बहुत शुक्रिया. हालांकि इस बात का श्रेय इस बात को भी जाता है कि मुझे अपने दोनों बच्चों को नौ माह तक गर्भ में नहीं रखना पड़ा. इससे मेरा शरीर चुस्त-दुरुस्त बना रहा. साथ ही मेरी त्वचा भी आकर्षक बनी रही. कोई भी डाइट इस तरह मेरी त्वचा को बरकरार नहीं रख सकती थी. अब समय हो गया कि मैं यह सब समाप्त करूं, क्योंकि इसका कोई तुक नहीं बनता कि मैं हर रोज घर देर से पहुंचूं. मुझे किसी का ज्यादा फायदा नहीं उठाना चाहिए. लेकिन जाने से पहले मैं एक बार फिर अपनी खूबसूरत और टैलेंटेड पत्नी को शुक्रिया कहना चाहूंगा. 

टि्वंकल की कलम से निकले इस स्पीच का वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि लंबे समय से टि्वंकल कॉलम भी लिख रही हैं. अक्षय और टि्वंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं. उनके बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है. इसी साल अक्षय को 2016 में आई उनकी फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.

You May Also Like

English News