अखिलेश और राहुल का आज इलाहाबाद में रोड शो ! थम जायेगा चौथे चरण का प्रचार आज

इलाहाबाद  : यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज प्रचार थम जायेगा। आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष तथा राहुल गांधी इलाहाबाद में एक रोड शो करेंगे। माना जा रहा है कि अपने पुरखों की नगरी इलाहाबाद में राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले समाजवादी पार्टी व कांग्रेस के गठबंधन को अधिक धार देंगे। अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी का संयुक्त  रोड शो इलाहाबाद में 1.15 बजे से शुरू होगा। रोड शो शाम पांच बजे तक चलेगा।


रोड शो इलाहाबाद शहर के आनंद भवन से यूनिवर्सिटी चौराहा से मनमोहन पार्क से आनंद हॉस्पिटल, ट्रैफिक पुलिस चौराहे से सर्कुलर रोड चौराहा, एकलव्य चौराहे से पत्थर गिरिजाघर चौराहा, इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से नरुल्ला रोड  होते हुए शौकत अली से गोल पार्क तक जाएगा।
इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रतापगढ़ के साथ ही कौशाम्बी में चुनाव सभा करेंगे। इलाहाबाद में भी उनकी चुनावी सभा होगी। प्रतापगढ़ के पट्टी तथा कौशाम्बी के कादीपुर के साथ ही इलाहाबाद के करछना में अखिलेश यादव चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद इलाहाबाद में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रोड शो होगा। रोड शो इलाहाबाद उत्तरी, दक्षिणी तथा पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र को कवर करेगा।
कांग्रेस उपाध्यक्ष को आज सपा प्रमुख अखिलेश सिंह यादव के साथ रोड शो करना है। ऐसे में कोरांव की सभा के बाद राहुल गांधी ने दिल्ली ना जाकर स्वराज भवन में ही रुकने का निर्णय लिया। शाम करीब छह बजे राहुल गांधी स्वराज भवन में दाखिल हुए। उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस खासी अलर्ट थी। राहुल की सुरक्षा में कोई चूक न हो। इसके लिए स्वराज भवन को कड़े सुरक्षा घेरे में तब्दील कर दिया गया।

loading...

You May Also Like

English News