अखिलेश का तंज भाजपा के मंत्री आगरा एक्सप्रेस वे पर चलते तो है, पर बोलते कुछ नहीं!

लखनऊ: भाजपा के जारी किये गये श्वेत पत्र का जवाब देते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मौजूदा योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कई आरोप लगाये हैं। उनका आरोप है कि विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने कुछ भी नहीं किया है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि आगरा एक्सप्रेस वे पर योगी के मंत्री फर्राटा भरते है, पर कभी उनकी तारीफ नहीं करते।


सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यलाय में एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने मौजूद यूपी सरकार पर कई आरोप लगाये। अखिलेश ने राज्य सरकार से सवाल किया है कि अब तक यूपी में कितने मेडिकल कालेज खोले गये। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ही बिजली की व्यवस्था चौपट हो गयी है।

मेट्रो का काम उनकी सरकार ने शुरू किया और श्रेय भाजपा ले रही है। अखिलेश ने दावा किया है कि मौजूद नीति ऐसी बनायी गयी कि यूपी में किसी और शहर में मेट्रो शुरू ही नहीं हो सकती है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनकी सरकार ने आगरा एक्सपे्रस वे बनवाया, इस सरकार ने अब तक क्या किया।

योगी सरकार के मंत्री उसी आगरा एक्सप्रेस वे पर चलते हैं, और अंदर ही अंदर सपा की तारीफ भी करते है, पर खुलकर कुछ नहीं कहते हैं। उन्होंने कहा कि मथुरा में विकास के लिए उन्होंने बजट तक दिया था। वाराणसी व कानपुर में मेट्रो रेल चलाने का उनका सपना था, पर वह पूरा नहीं हो सका।

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर इस वक्त उनकी सरकार होती तो वाराणसी व कानपुर में मेट्रो का काम शुरू हो जाता है। महंगई के एक सवाल पर अखिलेश ने मजाक में जवाब देते हुए कहा कि फिलहाल भजन करने की जरूरत है।

You May Also Like

English News