अखिलेश का मोदी पर हमला- हमारे काम का ही शिलान्यास करो इन्होने तो कुछ किया नहीं

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के दो दिवसीय यूपी दौरे पर करारा प्रहार किया. बता दे कि पीएम मोदी 14 और 15 जुलाई को उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे. यहां पर उन्होंने करीब 4008 करोड़ रु की परियोजनओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. इसे लेकर अखिलेश ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह हमारे काम का शिलान्यास कर रहे हैं क्योंकि इन्होने अब तक कुछ काम तो किया ही नहीं हैं. 

बता दे कि कल पीएम मोदी मिर्जापुर में थे, जहां उन्होंने जनता को करोड़ों रु की सौगात देते हुए कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. साथ ही मिर्जापुर में पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. इससे पहले 14 जुलाई को उन्होंने इस दौरे की शुरुआत अपनी संसदीय क्षेत्र बनारस से की. यहां भी उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. 

बता दे कि 2019 आम चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने भी रणनीति बनाना शुरू कर दी हैं. अखिलेश ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला है. इससे पूर्व समाजवादी पार्टी की तरफ से शुरू की गई दलित चेतना और युवा साइकिल यात्रा इलाहाबाद से लखनऊ पहुंची. लखनऊ पहुंचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश का जोरदार स्वागत किया गया. 

You May Also Like

English News