अखिलेश की सभा में हर बूथ से पहुंचेंगे कार्यकर्ता…

फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को मतदाताओं को जोड़ने के साथ पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने की भी कवायद होगी। इसकी कमान खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों में होगी। पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो तथा सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कई स्तर पर योजना बनाई है। सभा की अध्यक्षता राज्यसभा सदस्य रेवती रमण सिंह करेंगे।अखिलेश की सभा में हर बूथ से पहुंचेंगे कार्यकर्ता...

बसपा के समर्थन की घोषणा के बाद बदले सियासी समीकरण में खासतौर पर, फूलपुर उपचुनाव को लेकर सपा में खासा उत्साह है। इसका अनुमान इससे ही लगाया जा सकता है कि आखिरी दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां होंगे तो सांसद धर्मेंद्र यादव, बलराम सिंह यादव, इंद्रजीत सरोज, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समेत अन्य नेताओं ने भी डेरा डाल रखा है। पार्टी की ओर से लोकसभा क्षेत्र के सभी 2155 बूथ से कार्यकर्ताओं को अखिलेश की सभा में पहुंचने की हिदायत दी गई है। जिलाध्यक्ष कृष्ण मूर्ति यादव और महानगर अध्यक्ष सैय्यद इफ्तेखार हुसैन ने बताया कि नेता समर्थकों संग निजी वाहनों से सभा स्थल पर पहुंचेंगे। पूर्व महानगर अध्यक्ष केके श्रीवास्तव ने बताया कि रोड के रुट में आंशिक संशोधन किया गया है।

इसके तहत अखिलेश यादव 11 बजे बमरौली पहुंचेंगे। वहां से उपका रोड शो पोंगहट पुल से मुंडेरा, ट्रांसपोर्ट नगर, सुलेमसराय, चौफटका फ्लाई ओवर, खुल्दाबाद, नखासकोहना, रेलवे स्टेशन, डीएसए ओवर ब्रिज, नवाब युसूफ रोड, पत्थर गिरजाघर, सुभाष चौराहा, हनुमान मंदिर, प्रयाग संगीत समिति, हिंदू छात्रावास, मेयोहाल चौराहा, तेलियरगंज होते हुए फाफामऊ स्थित शांतिपुरम में होने वाली सभी स्थल पर पहुंचेगा। वरिष्ठ नेता तथा कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी में देर रात तक जुटे रहे।
सपा के वरिष्ठ नेता अजित प्रताप सिंह ने फूलपुर लोकसभा के कई गांवों का दौरा कर सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया।

सांसद धर्मेंद्र यादव ने पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में बृहस्पतिवार को शहरी उत्तरी और पश्चिमी के विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसान, नवजवान, छात्र, व्यापारी, अल्पसंख्यक विरोधी है। उन्होंने अखिलेश यादव के कार्यकाल में हुए काम के नाम पर भी वोट मांगे। राज्यसभा सदस्य रेवती रमण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव बलराम सिंह यादव, इंद्रजीत सरोज, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, पार्टी के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव जीत राज जितेंद्र हेला, पूर्व मंत्री जुगल किशोर बाल्मीकी आदि नेताओं ने भी जनसंपर्क किया।

राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.मसूद अहमद ने सपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी उम्मीदवार का समर्थन किया। उन्होंने सपा प्रत्याशी के लिए प्रचार भी किया। इस दौरान रामकृष्ण सिंह पटेल, भोपाल सिंह, रामसजीवन पटैल, चंद्रबली यादव, बीएल प्रेमी, हंसराज यादव आदि मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ की बैठक में भी सपा प्रत्याशी को जीत दिलाने की अपील की गई। बैठक में कड़ेदीन यादव, रामसागर, नागेश्वर, अनुसिंह आदि मौजूद रहे। 

You May Also Like

English News