अखिलेश के बयानों पर सीएम योगी ने कहा- ‘अब यहां कोई विपक्ष नहीं रह गया’

पूर्व सीएम अखिलेश द्वारा भाजपा सरकार पर लगाये जा रहे आरोपों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जनता को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन लोग अच्छी तरह से ये बात जानते हैं कौन सही है कौन गलत।अखिलेश के बयानों पर सीएम योगी ने कहा- ‘अब यहां कोई विपक्ष नहीं रह गया’यह भी पढ़े: खुशखबरी: 5 साल बाद 30 रुपए प्रति लीटर से भी कम हुई पेट्रोल की कीमत

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झूठे वादे करने के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आरोप पर कहा कि हमारी सराकर ने जो वादे किए हैं, उन्हें जरूर पूरा करेंगे। लगातार इस दिशा में प्रयास किया जा रहा है।  

सीएम योगी ने लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यूपी की जनता ने हमारी सरकार पर भरोसा व्यक्त किया है। इतना बडा जनादेश मिलने के साथ ही जनता की हमसे बड़ी अपेक्षाएं हैं और हम उन्हें पूरा करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की मदद से हमने राज्य के विकास का रोडमैप बनाया है जो प्रदेश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेगा। 

सपा पर करारा वार करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अब यहां कोई विपक्ष नहीं रह गया है। सपा अंतर्कलह में व्यस्त है और बसपा लगभग समाप्त हो चुकी है। वर्ष 2019 में राज्य की जनता भाजपा को पहले के मुकाबले और अधिक समर्थन देगी।  

You May Also Like

English News