अखिलेश के बाद शिवपाल इटावा में दिखाऐंगे अपनी ताकत…

एक ओर जहां पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी करने में लगे हैं, वहीं राज्य के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव अपनी शक्ति दिखाने का मन बना रहे हैं, उन्होंने इटावा में एक समारोह की तैयारी कर ली है। उनका आयोजन 2 अक्टूबर को होना तय है।अखिलेश के बाद शिवपाल इटावा में दिखाऐंगे अपनी ताकत...PM मोदी पर चिदंबरम का प्रहार: नोटबंदी की तरह बुलेट ट्रेन भी हर चीज खत्म करती जाएगी

शिवपाल सिंह यादव ने अपने कार्यक्रम में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को बुलाया है। इस कार्यक्रम को प्रमुखतौर पर ‘मुलायम के लोग’ बैनर से आयोजित किया जाएगा। शिवपाल यादव आयोजन को लेकर सभी को निमंत्रित करने में लगे हैं। माना जा रहा है कि, इस कार्यक्रम के माध्यम से वे अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे। शिवपाल यादव ने इटावा, मैनपुरी, औरैया, एटा, कन्नौज, कानपुर आदि क्षेत्रों से समाजवादी पार्टी के नेताओं को निमंत्रित किया है।

उल्लेखनीय है कि, उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान से ही पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। पार्टी को लेकर अखिलेश यादव के समर्थक और शिवपाल सिंह यादव के समर्थक अपने – अपने दावे कर चुके हैं। यह मामला चुनाव आयोग के सामने भी जा चुका है। पार्टी के संस्थापक और मौजूदा संरक्षक मुलायम सिंह यादव दोनों ही गुटों में सुलह करवाने के कोशिशें कर चुके हैं मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। पार्टी में अंर्तकलह का दौर बरकरार है।

You May Also Like

English News