अखिलेश के सपा सुप्रीमो बनने पर चाचा शिवपाल ने दिया अपना रिएक्शन..

अखिलेश यादव को सपा सुप्रीमो बनाए जाने के बाद चाचा शिवपाल ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन आगरा में शुरू हो चुका है। इस अधिवेशन की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ और सपा के झंडारोहण करने के साथ हुई थी। अधिवेशन की शुरुआत होने के साथ अखिलेश यादव को सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया था। अखिलेश पांच साल के लिए अध्यक्ष बने रहेंगे। अखिलेश के सपा सुप्रीमो बनने पर चाचा शिवपाल ने दिया अपना रिएक्शन..

भू-गर्भ वैज्ञानिकों की चेतावनी, आने वाले 24 घंटे में 8.5 तीव्रता से आ सकता है भूकंप

अखिलेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही शिवपाल यादव ने ट्विटर पर अपना बयान देते ही चर्चाओं के बाजार को गर्म कर दिया है। शिवपाल ने ट्विटर पर लिखा कि- अखिलेश को हार्दिक बधाई ,हृदय से शुभकामनायें एवं आशीर्वादसपा का यह अधिवेशन पार्टी में अखिलेश और शिवपाल धड़ों के बीच जारी रस्साकशी के बीच हो रहा है। हालात अखिलेश के पक्ष में हैं। ऐसा माना जा रहा था कि स्वयं को सपा के तमाम मामलों से अलग कर चुके मुलायम 25 सितंबर को लखनऊ में हुए संवाददाता सममेलन में अलग पार्टी या मोर्चे के गठन का एलान करेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं था।

 सपा संरक्षक मुलायम के सहारे समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के गठन की उम्‍मीद लगाए शिवपाल पर अब अपनी राह चुनने का दबाव है। शिवपाल के करीबियों का कहना है कि सपा के राष्‍ट्रीय अधिवेशन के बाद वह कोई फैसला ले सकते हैं। पिछली 23 सितंबर को लखनऊ में सपा के प्रांतीय अधिवेशन में अखिलेश ने शिवपाल यादव गुट को बनावटी समाजवादी की संज्ञा दी थी। 

 

You May Also Like

English News