अखिलेश के साथ बदसलूकी का ये वीडियो तेजी से हुआ वायरल, योगी पर…

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस से अखिलेश यादव के साथ धक्का-मुक्की हो रही है। इस वीडियो को फेसबुक और यूट्यूब पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और भड़ास योगी और उनकी पुलिस पर निकाली जा रही है। इस पर लोग योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस की आलोचना कर रहे हैं।अखिलेश के साथ बदसलूकी का ये वीडियो तेजी से हुआ वायरल, योगी पर...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

अखिलेश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग लिख रहे हैं कि देखिए योगी आदित्यनाथ की यूपी पुलिस सीएम रह चुके अखिलेश यादव के साथ कैसे बदसलूकी कर रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स योगी आदित्यनाथ की जमकर आलोचना कर रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि योगी जी को कम से कम सीएम के पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए और पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ऐसा सलूक नहीं करना चाहिए।

वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो यूपी पुलिस पर जमकर बरस रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि कभी अखिलेश यादव के एक इशारे पर नाचने वाली यूपी पुलिस आज उनके साथ ही ऐसा घटिया काम कर रही है। समाजवादी पार्टी के फॉलोवर्स भी इस वीडियो को फेसबुक पर वायरल कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि एक बार फिर से संघर्ष करेगी सपा।

यूजर्स बिना वीडियो की सही जानकारी हासिल किये सोगी आदित्यनाथ और उनकी यूपी पुलिस को भला बुरा कह रहे हैं। आपको बता दें कि ये वीडियो आज से 6 साल पहले मई 2011 का है जब राज्य में मायावती की सरकार थी। समाजवादी पार्टी उस समय लॉ एंड ऑर्डर और जैसे मुद्दों को लेकर प्रदेश भर में प्रदर्शन कर रही थी। तब संसद के सदस्य रहे अखिलेश यादव भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लेने दिल्ली से लखनऊ आए थे। 

उनके लखनऊ पहुंचते ही तत्कालीन लखनऊ एसपी बीपी अशोक ने अखिलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया था। एक दिन बाद अखिलेश को जमानत पर रिहा किया गया।

एक साल बाद पासा पलटते ही अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम पद की शपथ ली उसके बाद एसपी बीपी अशोक और लखनऊ के तत्कालीन एसएसपी डीके ठाकुर को अखिलेश के साथ की गई बदसलूकी का अंजाम भुगतना पड़ा था। इन दोनों अधिकारियों को चुनार भेज दिया गया था।

ये भी पढ़े: https://www.facebook.com/theupdateexpress/videos/1309095272540533/

loading...

You May Also Like

English News