अखिलेश ने मुलायम को सौंपी अपने चहेते उम्मीदवारों की लिस्ट

 समाजवादी पार्टी में सुलग रही चिंगारी विकराल रूप ले सकती है। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को प्रत्याशी चयन के तौर-तरीकों से असंतुष्ट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्र लिखकर अपनी आपत्ति दर्ज करायी। साथ ही अखिलेश ने सपा सुप्रीमो को 403 उम्मीदवारों की सूची भी सौंप दी है।

अखिलेश ने मुलायम को सौंपी अपने चहेते उम्मीदवारों की लिस्ट

विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी में ने अब तक 175 प्रत्याशी घोषित किये हैं। इनमें कई दागी छवि के हैं। अखिलेश दागी छवि के लोगों को पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने के खिलाफ हैं।

नाले में पड़े मिले 1000 व 500 के नोट बच्चो ने बोला धावा

अखिलेश ने इसे लेकर शनिवार को सपा मुखिया को पत्र भेजकर अपनी आपत्ति दर्ज करा दी। उन्होंने अपनी पसंद के 403 प्रत्याशियों की सूची भी सपा मुखिया को भेजी है। हालांकि पार्टी की ओर से घोषित दागी उम्मीदवारों को अखिलेश की ओर से भेजी गई सूची में जगह नहीं मिली है।

सूत्रों के मुताबिक अखिलेश ने मुलायम को बताया है कि प्रत्याशियों की जो सूची वह भेज रहे हैं, उसका आधार उनकी ओर से कराया गया सर्वेक्षण है।

जालसाजों ने दो कारोबारियों को लगाया 27 लाख का चूना

अखिलेश की ओर से अपने उम्मीदवारों की सूची भेजने के बाद सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर चेतावनी भरे लहजे में कहा कि टिकट का बंटवारा जीत के आधार पर होगा। पार्टी में किसी प्रकार की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 

You May Also Like

English News