अखिलेश ने यूपी को लूट, बलात्कार और हत्या में बना दिया नंबर वन: अमित शाह

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संगम नगरी इलाहाबाद में रोड शो किया। शाह ने सबसे पहले कंपनी बाग स्थित चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद रोड-शो के लिए निकल पड़े। रोड शो के दौरान प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या के अलावा बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्त्ता शामिल रहे। सोरांव स्थित रामलीला मैदान में शाह ने भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रेैली को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने प्रमुख विपक्षी पार्टी सपा और बसपा को कुआं और खाई बताते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

देखें विडियो: मैं बालिग हूं, शादी करने पर परिवार लेना चाहता है…रोहित वेमुला का सुसाइड नोट पढ़कर मुझे रोना आ गया : वरुण गांधी

आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके शुरू किया रोड शो
अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि अखिलेश ने यू.पी. को लूट, बलात्कार, हत्या और अपराध में नंबर वन बना दिया। शाह ने कहा कि यह चुनाव यू.पी. का भाग्य बदल देगा। पशु हत्या पर बड़ी बात कहते हुए शाह ने कहा कि जिस दिन भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण कर लेगा, उसी दिन सारे बुचड़खाने बंद करा दिए जाएंगे। हिन्दू कार्ड खेलते हुए शाह ने सपा को कुआं तो बसपा को खाई बताते हुए कहा कि एक तरफ आज़म और अतिक हैं तो दूसरी तरफ मुख्तार और अफजाल, पर मेरे यहां कोई नहीं है इसलिए आप मेरे साथ आएं और भाजपा की सरकार बनाएं, हमारी पार्टी में कोई गुंडा नहीं। गुंडों का नाम लेते हुए शाह ने केवल आज़म, अतिक, मुख्तार और अफजाल का नाम लिया।

You May Also Like

English News