अखिलेश बोले अफसर इतना अच्छा झाडू लगा सकते हैं पता ही नहीं था !

लखनऊ: चुनाव में करारी हार के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले बार चुप्पी तोड़े हुए भाजपा सरकार पर कई वार किये। उन्होंने सवाल उठाया है कि एक ही जाति के कर्मचारी इस सरकार में सस्पेंड क्यों हो रहे हैं? अखिलेश ने कहा योगी सरकार ने अब तक कोई बड़ा काम नहीं किया है। वह सिर्फ झाडू लगा रही है। उन्होंने तंज कसा कि अफसर इतना अच्छा झाडू लगाते हैं मुझे पता नहीं था। यदि पता होता तो हम भी उनसे झाडू ही लगवाते।

 

लखनऊ में सपा की कार्यकारिणी की बैठक के बाद शनिवार को अखिलेश मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा एंटी रोमियो दल से युवा परेशान हो रहे हैं। पुलिस वाले दावा कर रहे हैं कि वे आंखें देखकर असली रोमियो का पता बता सकते हैं। यह भाजपा सरकार में ही हो सकता है।
उन्होंने पांच कालिदास मार्ग पर स्थित मुख्यमंत्री आवास के शुद्घिकरण पर कहा कि मुझे तो ये चिंता है कि जो वहां पर मोर हैं उनको खाना मिलता है या नहीं। उन्होंने वादा किया कि 2022 में सपा की सरकार बनेगी और पूरे तरह से शुद्घिकरण किया जाएगा।

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर कहा कि मुझे उम्मीद थी कि मेट्रो और तेजी आएगी पर ऐसा नहीं हुआ। सीएम आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने बताया कि योगी ने कहा था कि वह अखिलेश से बड़ा है , अखिलेश दावा किया कि योगी उम्र में तो बड़े हैं पर काम में पीछे हैं।

You May Also Like

English News