अखिलेश यादव की बैठक के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुआ निधन…

समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान आज वरिष्ठ नेता श्री उमाशंकर चौधरी का अचानक दिल का दौरा पडऩे के बाद अस्पताल पहुंचते ही निधन हो गया। सूचना मिलते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचे।अखिलेश यादव की बैठक के दौरान सपा के वरिष्ठ नेता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुआ निधन...शिवसेना ने मोदी सरकार पर किया हमला, उद्धव ठाकरे ने नोटबंदी और GST को बताया गलत फैसला…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने स्वयं शोक प्रस्ताव प्रस्तुत कर श्री चौधरी के निधन पर गहरा दु:ख जताया और शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। बैठक में दो मिनट मौन रह कर शोकाकुल परिवार को यह महान दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की गई है।
 
समाजवादी पार्टी के संरक्षक श्री मुलायम सिंह यादव ने श्री उमाशंकर चौधरी के असामयिक निधन पर गहरा शोक जताते हुए उनके निधन को पार्टी की क्षति बताया है। उन्होंने कहा कि वे सदैव पार्टी के प्रति समर्पित रहे।
योगी ने हटाई अखिलेश-मायावती की सुरक्षा,कहा- फालतू खर्च के लिए नहीं है पैसा

श्री चौधरी का पार्थिव शरीर पार्टी मुख्यालय में लाया गया। श्री चौधरी को प्रो रामगोपाल यादव, श्री धर्मेन्द्र यादव (सांसद) सहित सर्व श्री राजेंद्र चौधरी, रामगोविन्द चौधरी, अहमद हसन, सुनील यादव साजन, आनंद भदौरिया, डॉ राजपाल कश्यप, आदि नेताओं तथा पार्टी कार्यकश्र्राओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
 
श्री उमाशंकर चौधरी उन्नाव जनपद के निवासी थे और लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता रहे थे। उन्होंने छात्र आंदोलनों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। उन्होंने पार्टी संगठन को सक्रिय और जुझारू बनाने में काफी योगदान दिया था। एक दशक तक उन्होंने बुंदेलखण्ड में प्रभारी के रूप में काम किया था। इसके अतिरिक्त वे कई जनपदों में प्रभारी रहे थे। सदस्यता अभियान में वे हरदोई जनपद के प्रभारी थे।

You May Also Like

English News