अखिलेश यादव ने औरैया आने का लिया फैसला, रोकने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के औरैया आने वाले हैं। ऐसी खबर मिली है कि बुधवार को औरैया में हुए बवाल व सपा नेताओं की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश चिंतित हैं, इसलिए उन्होंने औरैया आने का फैसला किया है।अखिलेश यादव ने औरैया आने का लिया फैसला, रोकने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात

अभी अभी: ज़ोन नोटिफिकेशन मामले में BJP की हुई बड़ी जीत, विपक्ष ने कहा….

बता दें अखिलेश यादव गुरुवार को दिल्ली जाने के लिए निकले हैं लेकिन इससे पहले वे आज औरैया में होंगे। अखिलेश यादव औरैया में पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक प्रदीप यादव से सड़क मार्ग द्वारा भेंट करने पहुंचेंगे।

ज्ञात हो औरैया में पचायंत पुलिस कर्मियों ने प्रदीप और सांसद डिम्पल यादव के प्रतिनिधि समेत कई नेताओं के साथ मारपीट कर उन्हें हिरासत में ले लिया था।  

प्रदीप यादव दिबियापुर से पूर्व विधायक रहे हैं। बुधवार को ही जिले की सीमा पर सपा के MLC राजपाल कश्यप व पुष्पराज जैन के अलावा कन्नौज सदर विधायक अनिल दोहरे सहित कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया था। 

पुलिस को जब यह खबर मिली कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश 17 अगस्त को सुबह 10 बजे औरैया के थाना अयाना में प्रदीप यादव से मिलने आने वाले है तो उन्हें लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ही रोकने के लिए बिल्होर में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। 

बताया जा रहा है मौके पर कन्नौज से भी फोर्स बुलाया गया है। गरमाए महौल को देखते हुए पुलिस भी सावधानी बरत रही है। वहीं नवाबगंज टोल प्लाजा पर भी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। औरैया जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस कड़ी पहरेदारी कर रही है। 

You May Also Like

English News