अखिलेश यादव ने कहा, सपा-बसपा के तालमेल से बदली पीएम मोदी की बॉडी लैंग्वेज

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में दलित चेतना और युवा चेतना साइकिल रैली का स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही अपने निशाने पर रखा।अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्वांचल दौरे को लेकर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आजकल मैं उनका भाषण नही सुनता उनका हाथ देखता हूं। लोकसभा चुनाव से पहले सपा व बसपा का तालमेल होने के बाद प्रधानमंत्री जी आजकल अपना हाथ कैसे घुमा रहे हैं, यह तो देखने लायक है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से समाजवादी शब्द हटा दिया गया लेकिन यह तो पूरा एक्सप्रेस वे समाजवादियों के इलाके से आता है। इस एक्सप्रेस-वे के किनारे के क्षेत्र सभी समाजवादी हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा ने बलिया को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से काटा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो बलिया एक्सप्रेस वे से जुड़ेगा। अखिलेश यादव ने कहा साईकिल चलाना आसान काम नहीं है। लंबी दूरी तय करने के लिए साईकल चलाना और मुशिकल है पर समाजवादी साईकल चलाना अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा कि फुटबॉल में एक छोटा देश भी फाइनल खेल रहा था। इतना बड़ा सपना देखा, पर हमारी टीम क्यों नही थी। भाजपा का किसी भी ओर ध्यान नहीं है। विकास की बात हवा में करते हैं।   अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद यह भी पढ़ें   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो लगातार हमारे सभी काम का शिलान्यास कर रहे हैं। उन लोगों ने कुछ काम किया ही नहीं तो क्या करेंगे। समाजवादी लोग तो अपनी बात पर खड़े हैं, भाजपा वाले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रचार में लगे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग अगर साईकल चलाएंगे तो गुमराह करने वाले कुछ नहीं कर पाएंगे। भाजपा वाले तो चुनाव प्रचार पर निकले हैं, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री हमें बता दे कि कब चुनाव है, उनको तो पता ही होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा कितने भी फीते काट ले, सड़क हमारी ही है।   सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा न जाते तो यूपी में चार चुनाव न हारते : अखिलेश यादव यह भी पढ़ें अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी है। मैं कहता हूं कि पार्टी भारतवासी की होती है, न कि किसी धर्म की। देश के लोग लोग आज भी अपने बैंक खाता में 15 लाख का इंतजार कर रहे हैं। भाजपा वाले जनता से विश्वास के साथ झूठ बोलते हैं। एक्सप्रेस वे छोटा कर के बात रहे हैं कि पैसे बचा रहे हैं। मुद्दे से ध्यान हटाना भाजपा सरकार का काम है।

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्वांचल दौरे को लेकर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आजकल मैं उनका भाषण नही सुनता उनका हाथ देखता हूं। लोकसभा चुनाव से पहले सपा व बसपा का तालमेल होने के बाद प्रधानमंत्री जी आजकल अपना हाथ कैसे घुमा रहे हैं, यह तो देखने लायक है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से समाजवादी शब्द हटा दिया गया लेकिन यह तो पूरा एक्सप्रेस वे समाजवादियों के इलाके से आता है। इस एक्सप्रेस-वे के किनारे के क्षेत्र सभी समाजवादी हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने बलिया को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से काटा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो बलिया एक्सप्रेस वे से जुड़ेगा। अखिलेश यादव ने कहा साईकिल चलाना आसान काम नहीं है। लंबी दूरी तय करने के लिए साईकल चलाना और मुशिकल है पर समाजवादी साईकल चलाना अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा कि फुटबॉल में एक छोटा देश भी फाइनल खेल रहा था। इतना बड़ा सपना देखा, पर हमारी टीम क्यों नही थी। भाजपा का किसी भी ओर ध्यान नहीं है। विकास की बात हवा में करते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो लगातार हमारे सभी काम का शिलान्यास कर रहे हैं। उन लोगों ने कुछ काम किया ही नहीं तो क्या करेंगे। समाजवादी लोग तो अपनी बात पर खड़े हैं, भाजपा वाले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रचार में लगे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी लोग अगर साईकल चलाएंगे तो गुमराह करने वाले कुछ नहीं कर पाएंगे। भाजपा वाले तो चुनाव प्रचार पर निकले हैं, प्रधानमंत्री जी खुद प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री हमें बता दे कि कब चुनाव है, उनको तो पता ही होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा कितने भी फीते काट ले, सड़क हमारी ही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि कांग्रेस मुस्लिम की पार्टी है। मैं कहता हूं कि पार्टी भारतवासी की होती है, न कि किसी धर्म की। देश के लोग लोग आज भी अपने बैंक खाता में 15 लाख का इंतजार कर रहे हैं। भाजपा वाले जनता से विश्वास के साथ झूठ बोलते हैं। एक्सप्रेस वे छोटा कर के बात रहे हैं कि पैसे बचा रहे हैं। मुद्दे से ध्यान हटाना भाजपा सरकार का काम है। 

 

You May Also Like

English News