पूर्व सीएम से मिली महंत देव्या गिरी, मुलाकात ने मचा दी हलचल

एक राजनीतिक घटनाक्रम के बीच रविवार दोपहर बाद मनकामेश्वर मंदिर की महंत देव्या गिरि की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हुई मुलाकात ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है। मुलाकात के बाद अब उनके भी महापौर पद के लिए मैदान में उतरने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। लेकिन निर्दलीय या किसी दल केसाथ चुनाव लड़ेंगी, इसे लेकर उन्होंने सोमवार तक इंतजार करने के साथ कुछ भी बोलने से मना कर दिया।पूर्व सीएम से मिली महंत देव्या गिरी, मुलाकात ने मचा दी हलचलअभी-अभी: CM योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- UP में गोवंश से क्रूरता करने की वालों की जगह जेल में

मंदिर के तमाम सेवकों के साथ सपा सुप्रीमो के आवास पर पहुंचीं महंत ने यहां करीब 15 मिनट से अधिक समय तक पूर्व मुख्यमंत्री से बात की। इस बीच उनके महापौर पद के लिए चुनाव लड़ने की सुगबुगाहट दलों के अलावा मीडिया जगत में भी फैल गई। इस मामले पर सपा नेताओं ने भी चुप्पी साधी है, देर रात मनकामेश्वर मंदिर की महंत देव्यागिरि ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात निजी कारणों से हुई थी।

फिलहाल इसका राजनीतिक मतलब न निकाला जाए। सपा, कांग्रेस या किसी भी अन्य दल से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे सोमवार को ही मसले पर कुछ कह सकेंगी। मालूम हो कि महापौर पद के लिए महंत देव्यागिरि का कद्दावर पार्टी से चुनाव लड़ने की चर्चा लंबे समय से शहर में लोगों के बीच है। 

You May Also Like

English News