अगर आज अपने घर के मुख्यद्वार पर रखे ये चीजे, तो होगा आपके लिए शुभ ही शुभ…

आज शारदीय नवरात्रि का अंतिम दिन है, आज नवमी के दिन अगर आप देवी को खुश करने के लिए अपने घर के मुख्यद्वार पर साफ-सफाई से लेकर दरवाजे को सजाने का खास ध्यान रखते है. तो वास्तु के अनुसार, इसे बहुत अच्छा माना जाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है की नवमी के दिन घर-दुकान के मेन गेट के पास कौन सी छज्जे रखने से देवी लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलती है और घर-परिवार को पैसों से लेकर अच्छी सेहत तक सब कुछ मिलता है.अगर आज अपने घर के मुख्यद्वार पर रखे ये चीजे, तो होगा आपके लिए शुभ ही शुभ...आज नवरात्र का आखिरी दिन, ऐसे करें मां सिद्धिदात्री की पूजा…

1-आज नवमी के दिन अगर आप अपने घर के मुख्यद्वार पर माँ लक्ष्मी के पैरो के चिन्ह बनाते है. तो इससे आपके घर में हमेशा धन धान्य बना रहेगा, पर इस बात का ध्यान रखे की माँ लक्ष्मी के पैरो की दिशा घर के अंदर की ओर होनी चाहिए.

2-आज के दिन एक कांच के बर्तन में लाल फूल डालकर अपने घर के मुख्यद्वार पर रख दे, ऐसा करने से आपको अपने हर कार्य में सफलता मिल सकती है.

3-घर के मैन गेट पर सुन्दर और रंगो से भरा बंदनवार सजाये, अगर आप पीपल या अशोक के पत्तो से बना बंदनवार लगाते है तो ये और भी शुभ होता है. इसे लगाने से आपके घर में कभी भी नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं होता है.

You May Also Like

English News