अगर आप करने जा रहें हैं अपने प्यार का इजहार, तो ये बात जरुर जान ले..

एक नजर में प्यार होता हैं हम सभी जानते हैं. प्यार होने के लिए जरुरी नहीं की आप किसी के साथ वक़्त बिताएं तभी आपको उस इंसान से प्यार हो. प्यार एक एहसास होता है जो दो लोगों को करीब लाता है लेकिन दो लोगों को करीब आने के लिए दोनों में से किसी एक इंसान को पहल करनी पड़ती है इस पहल को हम प्रपोज का नाम देते है.यह भी पढ़े: रोजाना एक कटोरी दलिया खाने से होंगे ये 5 फायदे, जरूर जानें क्या है इसके लाभ

ज्यादातर ये पहल अक्सर लड़के करते है वह यह चाहते हैं कि वो जिस भी लड़की को प्रपोज करें. वो लड़की पहली बार में ही उन्हें हां बोल दे और उनके प्रपोजल को स्वीकार कर ले. तो आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स के बारे में बताएंगे जिसका इस्तेमाल करने के बाद आपका प्रपोजल कोई भी लड़की मना नहीं कर सकती है.

पहली डेट पर ध्यान रखें ये बातें-

जब भी आप पहली बार किसी लड़की से मिलें तो ध्यान रखें कि आप का व्यहवार बहुत अच्छा होना चाहिए. आपका बर्ताव बिल्कुल जेंटलमेन जैसा होना चाहिए. जिसको देखकर लड़की पूरी तरह से आपकी ओर आकर्षित हो जाएं. और आपको हां बोलने के अलावा उसके पास कोई और ऑप्शन न रहें.

ज्यादातर लोग जब भी किसी से पहली बार मिलते हैं तो अपनी सच्चाई छुपा ले जाते हैं ऐसा करने से आपके साथी को आपके बारे में बहुत सी चीजे नहीं पता चल पाती हैं मगर कुछ समय बितने के बाद उन्हें जब आपकी सच्चाई के बारें में पता चालता है तो आपके साथी को बुरा लग सकता है इसीलिए बेहतर होगा कि जिससे आप प्यार करते हैं उनके सामने डबल फेस से न मिलें. 

अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और वो लड़की आपकी ओर ध्यान नहीं दे रही है. तो आपके लिए यह सलहा है कि आप विनम्रता से हट जाएं. बहुत अधिक झुकना असहनीय, ज़रूरतमंद और नीरस हो जाता है.

लड़की में इंटरेस्ट दिखाएं और किसी दूसरी खूबसूरत महिला की वजह से अपना ध्यान न भटकाए.

जब भी आप पहली डेट पर जायें तो ध्यान रखें कि आपका मोबाइल ऑफ रहें या वाइब्रेशन पर रहें . क्योंकि आपके फ़ोन पर अगर बार-बार कॉल आती हैं तो कई बार लड़कियों को चिढ़ मचने लगती है उन्हें ऐसा लगता है कि आप उनसे ज्यादा टाइम फ़ोन पर बिजी है. इसीलिए ध्यान रखें जब भी पहली बार डेट पर जाएं तो अपना फ़ोन ऑफ कर दे.

You May Also Like

English News