अगर आप गरबा खेलने के है शौकीन, तो ये जगह आपके लिए है…

नवरात्रि में चारों तरफ गरबा की धूम होती है। बॉलीवुड और लोकगीत पर लोगों के पैर ऐसे थिरकते हैं कि मानों समा ही बन जाता है। हालांकि अक्सर लोग एक दूसरे से बस यही पूछते नजर आते हैं कि क्या तुम्हें पता है डांडिया नाइट के लिए कहां जा सकते हैं?…ये एक ऐसा सवाल होता है जो हर कोई पूछता हुआ नजर आता है लेकिन जवाब ढूंढना मुश्किल हो जाता है। अगर आप गरबा खेलने के है शौकीन, तो ये जगह आपके लिए है...अब अपने डिनर टेबल को दे एक डिफरेंट लुक….

तो चलिए आज हम आपकी इस परेशानी को चुटकियों में दूर कर देते हैं और आपको दिल्ली एनसीआर की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताते हैं जहां जाकर आप डांडिया नाइट में फुल ऑन मस्ती कर सकते हैं।

गरबा खेलने के शौकीन लोग साउथ दिल्ली के गार्डन ऑफ 5 सेन्सस में अपने शौक को पूरा कर सकते हैं। यहां पर न केवल आप जबरदस्त म्यूजिक के साथ गरबा खेल सकते हैं बल्कि अपने चहीते कलाकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं। आप की शाम को और भी खूबसूरत बनाने के लिए यहां पर सूफी गायक, डीजे  भी शामिल होंगे।

यहां पर गरबा 29 सितंबर को शाम 5 बजे से रात के 10 बजे तक खेला जाएगा। 

दिल्ली में रहकर की अगर आपको पूरे गुजराती थीम का लुत्फ उठाना है तो आम डीएलएफ फेज -1 में स्थित Bristol Hotel गुरुग्राम में जा सकते हैं। 

यहां पर गुजराती गायक आकर परफार्म करेंगे और आप उनकी धुनों पर मस्ती में गरबा खेल सकते हैं यानि कि दिल्ली में रहकर ही आपको गुजराती गरबे का लुत्फ मिलेगा। इसके साथ ही यहां पर कई तरह के कॉन्टेस्ट भी कराए जाएंगे जिसमें बेस्ट ड्रेस, बेस्ट डांसिंग कपल के अवॉर्ड भी दिए जाएंगे। 

यहां पर डांडिया नाइट 27 सितंबर से 30 सितंबर तक चलेगी और आप इसका लुत्फ हर दिन शाम 7 बजे से रात 11 बजे तक ले सकते हैं। 

अगर आप खाने पीने के साथ डांस का शौक रखते हैं तो ग्रेटर नोएडा का ये डांडिया नाइट आपके लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन हो सकता हैं। यहां पर 28 सितंबर को शाम 6 बजे से डांडिया खेला जाएगा।

इस डांडिया नाइट के लिए आप ग्रेटर नोएडा के आईआईएलएम ग्रेजुएट स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, Knowledge Park – II,  ग्रेटर नोएडा में जा सकते हैं।     

 इसके साथ ही आप डांडिया नाइट का मजा नोएडा के जीआईपी मॉल में भी उठा सकते हैं। ये आयोजन बिग एफएम द्वारा किया जा रहा है जहां पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर के अलावा डीजे और फेमस डांस ग्रुप भी शिरकत करेंगे। 

यहां पर डांडिया नाइट 29 सितंबर को 3:30 बजे से शुरू होगा। हालांकि कब तक चलेगा इसकी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। 

You May Also Like

English News