अगर आप चाहते पलंगतोड़ परफॉरमेंस तो सेक्स से पहले खाये ये सब..

हर बैडरूम में कभी ना कभी वो पल आ ही जाता है जिससे हर पुरुष घबराता है और वो पल होता है जब पार्टनर को संतुष्ट किये बिना ही पुरुष स्खलित हो जाता है ।

पार्टनर को संतुष्ट किये बिना ही पुरुष स्खलित हो जाता

सामान्यतः यह अवस्था अपने आप ही सही हो जाती है किंतु यदि किसी कारणवश शीघ्रपतन का यह दौर ज्यादा दिनो तक चलता ही रहे तो चिंता होना स्वाभाविक ही है । इस समस्या के समाधान के लिये बहुत से प्रयोग और नुस्खे आपको बहुत सी जगह पढ़ने को मिल जाते हैं किंतु क्या उनसे वास्तव में सही समाधान हो पाता है ? शायद नही । लेकिन इस पोस्ट में दिया जा रहा यह प्रयोग बहुत से लोगो पर आजमाया हुआ और बहुत ही सटीक समाधान है ।

ये भी पढ़े: VIDEO: बाबा बोला, तुम्हारे गुप्तांग में रूकी है सारी कृपा, मेरे साथ करो….

1 गिलास गाय का दूध, बादाम, सौंठ ( सूखी अदरक ) का पाउडर, छोटी इलायची का पाउडर, असली केसर ।

10 गिरियॉ बादाम की लेकर रात भर के लिये एक कटोरी साफ पानी में भिगो दें । अगले दिन सुबह इन बादाम की गिरियों का छिलका उतार लें और इनको सिल-बट्टे पर पीसकर चटनी सी बना लें। 200 ग्राम गाय का दूध लें और ये पिसी हुयी बादाम की गिरियॉ डालकर थोड़ा सा गर्म कर लें । जब पीने लायक गर्म हो जाये तो इस दूध में एक चुटकी इलायची पाउडर और एक चुटकी असली केसर मिलाकर अच्छे से चला लें । दूध को मीठा करने के लिये मिश्री अथवा देशी खाण्ड का प्रयोग करें ।

ये भी पढ़े: लड़कियां ऐसे लड़को के साथ सेक्स करना पसंद करती है

यह तैयार दूध रोज सुबह एक बार ही पीना पर्याप्त है । यह दस दिन लगातार सेवन करने से ही अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर देता है । स्वस्थ लोग भी इसका सेवन करके असीम ताकत को प्राप्त कर सकते हैं । कितने भी दिनो तक सेवन किया जा सकता है । ध्यान रखने वाली बात है कि दूध देशी गाय का ही लेना है और केसर भी असली ही होना चाहिये।

You May Also Like

English News