अगर आप भी पीते हैं कोल्ड ड्रिंक तो जरुर पढ़ें ये खबर…

New Delhi : जैसलमेर में कोल्डड्रिंक पीने से तीन लोगों की जान पर बन आई। सॉफ्ट ड्रिंक पीने के बाद तीनों को चक्कर आने लगे। यह सोचकर की आराम करने से तबीयत ठीक हो जाएगी तीनों सो गए और फिर नींद में ही तीनों बेहोश हो गए।अगर आप भी पीते हैं कोल्ड ड्रिंक तो जरुर पढ़ें ये खबर...

रात में उनकी मां की आंख खुली तो उन्हें बेहोश पाया। गफूर भट्टा निवासी किशनराम (30) पुत्र अर्जुनराम भील, मंगल कौर (11) पुत्री सतनाम सिंह और बलविंदर सिंह (5) पुत्र सतनाम सिंह की कोल्ड ड्रिंक पीने से हालत खराब हो गई।

इन्हें बेहोशी की हालत में जवाहर अस्पताल लाया गया। हालत नाजुक हाने पर इन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया। किशनराम ने बताया कि उनका पड़ोसी कोल्ड ड्रिंक लाया था। किशनाराम और उसके पड़ोस में रहने वाले दो बच्चों ने सोमवार रात को कोल्ड ड्रिंक पी।

कोल्ड ड्रिंक पीने के थोड़ी ही देर बाद रात को मंगल कौर और बलविंदर सिंह को चक्कर आने लगे। इस पर उनकी मां ने उन्हें जल्दी ही सुला दिया।सुबह उठने पर भी तीनों की हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर उन्हें जवाहर अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने जांच कर उन्हें भर्ती कर दिया।

वहीं किशनाराम की भी हालत खराब थी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।इसका पता चलने पर शहर कोतवाल अरुण कुमार जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे तथा तीनों से घटना की जानकारी ली।शहर कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक की जांच के लिए खाद्य निरीक्षक उसे लेबोरेट्री में भेजेंगे वहां से रिपोर्ट आने पर ही कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

English News