ट्वीटर पर इनको फ़ॉलो करके आप भी बन सकते है लखपति

मुंबई। अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर ख़बरों में बने रहने वाले बॉलीवुड एक्‍टर और  प्रोड्यूसर केआरके यानि कमाल राशिद खान एक फिर सुर्खियों में आ गये हैं। हालांकि इस बार उन्होंने कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट नहीं की किया है, बल्कि उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से लोगों से एक ऐसा वादा किया है। जिसे अगर कोई निभा ले तो समझो उसको लखपति होने से कोई नहीं रोक सकता

जी हां, सोमवार को केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने खुद को ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों को 5 लाख रुपये देने का ऐलान किया हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि जो भी उन्हें 31 मई, 2017 तक ट्विटर पर फॉलो करेगा, उसके अकाउंट में 1 जून 2017 तक 5 लाख रुपये ट्रांसफर हो जाएंगे।

  • Only 8 days left to earn ₹5 Lakh. Follow me before 31st may 2017 and receive ₹5 lakh in ur account on 1st June 2017.

    — KRK (@kamaalrkhan) May 22, 2017

    केआरके ने ये भी लिखा कि ”सिर्फ 8 दिन बचे हैं 5 लाख रुपये कमाने के लिए। मुझे 31 मार्च 2017 से पहले फॉलो करें और 1 जून को अपने खाते में 5 लाख रुपये की रकम पाएं।” वैसे इस ट्वीट से केआरके ने जो वादा अपने फैंस से किया है। इसका कितना फायदा लोगों को मिलता है ये खुलासा उन्होंने नहीं किया है। लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी किंग के इस ट्वीट से ट्रोल जरुर हो गए।

    कई लोगों ने तो उन्हें गालियां देना शुरू कर दिया तो कुछ उल्टा उन्हें पैसे देकर अपना ट्विटर अकाउंट बंद करने की सलाह दे दी। कुछ ने तो यह भी कह दिया कि केआरके बिलकुल मोदी स्टाइल (15 लाख) में बात कर रहें।

    Only 8 days left to earn ₹5 Lakh. Follow me before 31st may 2017 and receive ₹5 lakh in ur account on 1st June 2017.

    @kamaalrkhan You are true fan of modi ji he promised of ₹15 lac and make government you offer ₹5 lakh you also get 4 million followers jai ho jhumlo ki..

You May Also Like

English News