अगर आ जाए शादी से जुड़ा सपना तो समझ लें कि….

मानव जीवन में सपने अभिन्न अंग के समान हैं, क्योंकि दुनिया में ऐसा कोई इंसान नही है, जिसे सपने न आते हों, बस जो जन्मजात अंधे होते हैं वही लोग सपने से वंचित रहते हैं। ज्येातिषशास़्त्र की अगर मानें तो मानव जीवन में सपने का अपना अलग ही महत्व होता है। हर सपना मानव जीवन से किसी न किसी रूप से जुड़ा होता है। कुछ सपने तो ऐसे भी होते हैं, जो किसी न किसी रूप में शुभ या फिर अशुभ संकेतो को हम तक पहुंचाते हैं, लेकिन हम इन्हे मात्र सपना समझकर भूल जाते है। आज हम आपको एक ऐसे खास सपने के बारे में बतायेंगे जो अधिकतर इंसान को आते हैं और यह सपना शादी का सपना हैं। जो किसी न किसी तरह से आपको कई तरह के संकेत देता हैं, तो चलिए जानते है, कि आखिर शादी के सपने आने पर हमारे जीवन में कौन-सी घटना घटने वाली होती है?अगर आ जाए शादी से जुड़ा सपना तो समझ लें कि....अगर सपने में इंसान किसी को शादी वाले कपड़े में देखे तो इसका मतलब ये हुआ कि उसकी शादी जल्द ही तय होने आने वाली है।

अगर इंसान किसी कपल को सपने में देखे तो इसका मतलब ये हुआ कि उसका दाम्पत्य जीवन बेहद सुखी सिद्ध हो सकता है।

अगर सपने में इंसान को कोई महिला, नए-नए कपड़े खरीदती दिखे तो इसक मतलब होता है कि उसे उसका जीवनसाथी मिलने वाला है या फिर वो जिसे चाहता है उससे उसकी शादी तय होने वाली है।

अगर सपने में कोई व्यक्ति खुद को किसी महिला के संग किसी पार्टी या मेले में देखे, तो इसका मतलब होता है कि उसकी शादी तय होने वाली है।

You May Also Like

English News