अगर कम सैलरी की वजह से हैं परेशान, तो अपनी राशि के अनुसार करें ये उपाय

कुछ लोग पहले तो रोजगार के लिए परेशान रहते हैं लेकिन जब उन्हे रोजगार मिल जाता है, तो वह अपनी कम सैलरी से परेशान रहते है। कम सैलरी कि वजह से उनका गुजारा नहीं चल पाता। अगर आप भी अपनी कम सैलरी से परेशान हैं, तो यहां पर आज हम आपको ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से राशि के अनुसार कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हे करने के बाद आपकी यह समस्या भी जड़ से खत्म हो जाएगी। तो चलिए जानते हैं राशि के अनुसार सैलरी बढ़ाने के अचूक उपाय..अगर कम सैलरी की वजह से हैं परेशान, तो अपनी राशि के अनुसार करें ये उपायमेष – सैलरी मिलने पर उसका कुछ हिस्सा दान करें। गरीबों और जरूरतमंद व्यक्तियों को खाने-पीने की चाजों का दान करें। इससे ऑफिस में तनाव कम होगा।

वृषभ – सैलरी मिलने पर उसके कुछ भाग का फल खरीदें। खासतौर से केला और सेब खरीदें। इन फलों को मरीजों और गाय को खिलाएं। ऐसा करने से नौकरी मिलने की बाधा दूर होगी।

मिथुन – सैलरी मिलने में उसके कुछ हिस्से से वस्त्र और सौदर्य प्रसाधन खरीदें। इसे किसी सुहागिन को दान करें। ऐसा करने से वैवाहिक जीवन सुखद होगा।

कर्क – वेतन मिलने पर कुछ कपड़े या जूते खरीदें। इसको किसी वृद्ध को दान दें। इससे आपके काम में खूब उन्नति होगी और सेहत भी ठीक रहेगी।

सिंह – वेतन का कुछ हिस्से से आप फूलों के पौधें खरीदें और घर के आसपास लगाएं। ऐसा करने से उच्च अधिकारियों से तालमेल अच्छा होगा।

कन्या – सैलरी के कुछ हिस्से से मिठाई और चॉकलेट खरीदें। घर के आसपास लोगों को बांटे। इससे आपकी नौकरी का बार-बार छूटना मिलना बंद हो जाएगा।

तुला – सैलरी का कुछ भाग हॉस्पिटल में दान करें या किसी गरीब व्यक्ति का इलाज करवाएं। ऐसा करने से आपकी नौकरी बिना बाधा के चलती रहेगी।

वृश्चिक – सैलरी के कुछ हिस्से से आप लोगों के लिए पानी पीने की व्यवस्था करवाएं। ऐसा करने से आपको धन का अभाव नहीं होगा।

धनु राशि – वेतन के कुछ भाग से पढ़ने- लिखने का सामान खरीदें और इसको जरूरतमंद बच्चों में बांट दें। ऐसा करने से नौकरी में बार-बार आपका स्थान परिवर्तन नहीं होगा।

मकर- वेतन के कुछ हिस्से से आप खाने-पीने की चीजें खरीदें। इसको सोमवार के दिन गरीब व्यक्तियों में बांट दें। ऐसा करने से आपके खर्चे कम होंगे। इसके साथ ही आप मनचाही नौकरी कर सकेंगे।

कुंभ – वेतन का कुछ भाग आप लोगों के मुफ्त इलाज पर खर्च करें। आप दवाइयां भी बांट सकते हैं। ऐसा करने से आपकी सेहत उत्तम होगीष साथ ही आपको धन का अभाव नहीं होगा।

मीन – सैलरी के कुछ हिस्से से आप पशु-पक्षियों के दाना-पानी की व्यवस्था करें। ऐसा करने से आपका व्यवहार अच्छा रहेगा।

You May Also Like

English News