अगर गर्लफ्रेंड को करना चाहते है खुश तो अपनाएं ये टिप्स

कहते हैं कि गाड़ी एक पहिए पर नहीं चल सकती। इसी तरह रिश्ते भी होते हैं। खासकर एक प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता। जरूरी नहीं है कि गर्लफ्रेंड ही आपकी हर छोटी-बड़ी चीज का ख्याल रखे, आपको भी इसमें पूरा सहयोग देना चाहिए। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हें आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए अजमा सकते हैं।

अगर गर्लफ्रेंड को करना चाहते है खुश तो अपनाएं ये टिप्स

अगर महिलाओं की इन अदाओं से बच गए आप तो आप भी पूज्यनीय कहलायेंगे!

उसे समझें-
अगर आपकी गर्लफ्रेंड परेशान है और आपसे अपनी बातें शेयर कर रही है तो उस पर चिल्लाएं नहीं। आप शान्ति से उसकी बात सुनें और जब वह चुप हो जाए तो प्यार से उसे समझाएं। ऐसे में वह हल्का महसूस करेगी साथ ही आपके प्रति उसका प्यार भी बढ़ेगा।

मंहगीं चीजे नहीं उन्हें दे ये गिफ्ट्स-
ज्यादातर लड़के काम निपटाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड्स को बाजार से खरीदकर गिफ्ट दे देते हैं। लेकिन आपको बता दें कि अगर आप खुद से कुछ बनाकर देेंगे तो वे बहुत खुश हो जाएंगी। आप चाहे तो ग्रीटिंग कार्ड बनाकर दे सकते हैं ।

डिनर पर ले जाएं-
आप गर्लफ्रेंड को डिनर पर ले जा सकते हैं। या चाहे तो उसे शॉपिग पर ले जाएं और उसके बाद वहीं आस-पास किसी रेस्त्रां में डिनर करवाकर लौटें। ऐसे में आपको उसकी च्वाइस के बारे में पता लग जाएगा।

उसकी बात सुनें-
लड़कों की आदत होती है कि वह अपनी बात को सही साबित करने में लगे रहते है और अपनी पार्टनर की नहीं सुनते। अगर आप भी ऐसा ही करते हैं तो संभल जाइयें ऐसा करने से आपकी गर्लफ्रेंड आप से दूर जा सकती है। अपनी बात के साथ-साथ उसे भी सुनें।

ये लापहरवाही करती है आपके दांतों को बीमार, करें ये उपचार

साथ ट्रिप प्लान करें-
हालांकि किसी भी रिलेशनशिप में स्पेस जरूरी होता है लकिन इसका ये मतलब भी नहीं कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को इग्नोर करना शुरू कर दें। वीकएंड पर आप उसके साथ कहीं ट्रिप पर जा सकते हैं। इससे आपको एक-दूसरे को समझने का मौका मिलेगा, साथ ही प्यार भी बढ़ेगा।

 

 

 

 

You May Also Like

English News