अगर जेब नहीं दे रही गवाही, तो धनतेरस पर इस तरह से खरीदें सस्ता सोना…

फेस्टिवल सीजन चल रहा है और इसके चलते लोगों ने शॉपिंग का माहौल बना रखा है। कल धनतेरस है और इस त्योहार पर लोग खूब ज्वैलरी खरीद रहे है। इसके चलते कुछ ऐसे विकल्प सामने आए है जिसे जानकर आप भी सस्ता सोना खरीद सकते है और इतना ही नहीं अगर जेब में पैसा कम है तो भी आप सोना आसानी से खरीद सकते है। आइए जानते है उन विकल्प के बारे में… अगर जेब नहीं दे रही गवाही, तो धनतेरस पर इस तरह से खरीदें सस्ता सोना...New: Facebook ने अपने यूजर्स के लिए लॉच किया नया फीचर, जानिए क्या है!

वैसे त्यौहार सीजन में बहुत से ऑफर मिलते है हम जानते है कुछ खास ऑफर के बारे में जिसमें आपको आधा किलो सोना मिल सकता है। कल्याण ज्वैलर्स धनतेरस के अवसर पर आधा किलो सोना जीतने का मौका दे रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अगर आप इनसे सोना खरीद रहे है तो आपको एक प्रोमो नंबर उपलब्ध कराया जाएगा जो आपको हर हफ्ते आधा किलो सोना जितने का मौका दे सकता है। 

वहीं आपको दूसरे ज्वैलर्स गीतांजलि ज्वैलर्स की बात करे तो वो भी आपको छूट दे रहा है जिसमें आपको सोना खरीदने पर 15 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। वहीं आपको पेटीएम भी ऑफर दे रहा है। इस ऑफर में 10 हजार का सोना खरीदने पर 3 फीसदी मुफ्त दिया जाएगा। 

वहीं अगर आपकी जेब सोना खरीदने की जवाही नहीं दे रही है तो आप किश्तों में सोना खरीद सकते है। कई ज्वैलर्स धनतेरस के मौके पर आपको किश्तों में पैसे देने का ऑफर दे रहे है। इसमें मणपुरम और गीतंजलि जैसे ज्वैलर्स शामिल है। 

वहीं आपको बता दें कि कुछ ज्वैलर्स प्रति ग्राम पर 50 रुपए की छूट दे रहे है। फिजिकल गोल्ड खरीद रहे है तो सरकार की सॉवरेन गोल्ड स्कीम में निवेश की विकल्प चुन सकते है। आनलाइन निवेश करने पर 50 रुपए प्रति ग्राम छूट मिलेगी। वही इसमें आपको निवेश करने पर 2.5 फीसदी का बयाज भी मिलेगा।

You May Also Like

English News