अगर देवउठनी एकादशी पर आज करें ये उपाय, तो हो जाएंगे मालामाल….

देवउठनी एकादशी मनाएं और मालामाल हो जाएं, क्योंकि विष्णु भगवान पिछले 4 महीने से शैय्या पर सो रहे थे और 4 महीने के लिेए पाताल लोक में चले गए थे. अब देव उठावनी एकादशी में वो उठकर आने वाले हैं और हमारा कल्याण करने वाले हैं. विष्णु भगवान धन-दौलत देकर अपने भक्तों को मालामाल करते हैं.अगर देवउठनी एकादशी पर आज करें ये उपाय, तो हो जाएंगे मालामाल....31 अक्टूबर 2017 मंगलवार का राशिफल, आज इन राशियों पर अपनी कृपा करेंगे बजरंगबली

जब देव जाग जाएंगे तो शुभ काम शुरू हो जाएंगे. 31 अक्टूबर मंगलवार को देव उठावनी एकादशी कई सालों बाद यह अद्भुत संयोग आया है. आज मंगलवार है. विष्णु देव इस दिन श्री विष्णु और गुरु का नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र भी है.

विष्णु भगवान जगत के पालनहार है और धन-वैभव देते हैं. लक्ष्मी जी भी विष्णु जी की सेवा करती है. सफलता और उन्नति के लिए भगवान विष्णु को प्रसन्न करें. नौकरी व्यापार में धन-लाभ पाने के लिए कुछ उपाय करें

धन लाभ के लिए करें ये उपाय 

सवा मीटर पीला वस्त्र लें, उसमें थोड़ी हल्दी लगा लें. इसमें एक सिंदूर की पुड़िया, 11 केले , गुड़ और सवा किलो गेहूं का आटा बांधकर एक पोटली बना लेंगे. इसे विष्णु-लक्ष्मी मंदिर में चढ़ाएं. एक चारमुखी दीपक जलाएं और धूप भी जलाएं और भोग लगाएं और प्रसाद का सेवन करें.

सरकारी नौकरी पाने के उपाय

सूर्य देव को प्रसन्न करने से भी भगवान विष्णु भी प्रसन्न हो जाते हैं औऱ नौकरी में सफलता मिलती है. भगवान सूर्य को प्रसन्न करने के लिए 11 पान के पत्तों पर लाल सिंदूर का तिलक लगाएं और सूर्य की रोशनी में रख दें. एक दीपक जलाएं तांबे के बर्तन में गुड़ घोलकर सूर्य को चढ़ाएं. ‘ऊं नमो भागवते वासुदेवाय’ मंत्र जपते हुए पत्तों को तिजोरी या आलमारी में रखे दें.

loading...

You May Also Like

English News