अगर नहीं है आपके पास क्रेडिट कार्ड, तो इस से खरीदें स्मार्टफोन…!

अगर आपके पास क्रेडिटकार्ड नहीं है और ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आसानी हो गई है। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने ZestMoney के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। ZestMoney एक ई-कॉमर्स पोर्टल है जो ग्राहकों को बिना क्रेडिट कार्ड के ईएमआई पर प्रोडक्ट उपलब्ध कराती है। अगर नहीं है आपके पास क्रेडिट कार्ड, तो इस से खरीदें स्मार्टफोन...!

दिवाली का बड़ा धमाका, यहां 46,950 रुपये में मिल रहा है iPhone 8

साझेदारी के जरिए ग्राहक शाओमी के प्रोडक्ट बिना क्रेडिट कार्ड के भी ईएमआई पर खरीदारी कर सकेंगे। यह खरीदारी कंपनी की वेबसाइट मी डॉट कॉम से की जा सकेगी। शाओमी इंडिया के प्रमुख (ऑनलाइन सेल्स) रघु रेड्डी ने एक बयान में कहा, “बिना क्रेडिट कार्ड के भी किफायती ईएमआई ऑप्शन के जरिए हम ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान कर रहे हैं। 

ये है प्रक्रिया

इसके लिए ग्राहकों को एक डिजिटल प्रक्रिया के माध्यम से गुजरना होगा। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को https://www.mi.com/in/mifinance/ पर जाना होगा। यहां अपना अकाउंट बनाना होगा और cardless EMI के लिए एप्लाई करना होगा। यहां आपसे आधार कार्ड और फोन नंबर समेत कुछ पर्सनल जानकारी मांगी जाएगी। 

कंपनी ने बताया कि ऑनलाइन स्मार्टफोन बाजार में शाओमी की वर्तमान में 46.9 फीसदी हिस्सेदारी है। Mi.com पर औसतन 2.1 करोड़ यूनिक विजिटर्स हर महीने आते हैं तथा इसके रोजाना 10 लाख सक्रिय यूजर्स हैं। 

 

You May Also Like

English News